Laldhang News..ईल उल फितर के बाद अतिक्रमण पर चलेगा खाकी का डंडा| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा की रिपोर्ट

लालढांग क्षेत्र में अतिक्रमण पर डंडा चलने ही वाला है। ईल उल पिफतर के बाद खाकी अतिक्रमण हटाने की तैयारी में है। लालढांग में ईद उल फितर का त्योहार पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लालढांग पुलिस चौकी परिसर में क्षेत्र के गणमान्य लोगों की बैठक सी ओ सिटी जूही मनराल के नेतृत्व में आयोजित की गई।बैठक में सीओ सिटी जूही मनराल ने सभी को ईद का पर्व शांति पूर्ण मनाने की अपील की गई। बैठक में ग्रामीणों ने समस्याओं से अवगत कराया गया

इस मौके पर ग्रामीणों के सुझाव भी लिए गए ।बैठक में कटेबड गांव में रात्रि में चल रहे स्टोन क्रेशरो को समय से रात्रि में बंद करने की मांग की गई।ग्रामीणों ने बताया की रात में क्रेशर के चलने से ध्वनि प्रदूषण हो रहा हैं।जिससे आसपास रह रहे लोगो को बहुत दिक्कत हो रही है। बैठक में लालढांग बाजार में लग रहे जाम को देखते हुए अतिक्रमण हटाने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

ad12

थाना प्रभारी विनोद थपलियाल ने कहा की ईद के बाद लालढांग बाजार में हो रहे अतिक्रमण को लेकर कार्यवाही की जायेगी।बैठक में थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल,चौकी इंचार्ज विनय मोहन द्विवेदी,गगन कर्नवाल,व्यापार मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश बहुगुणा,मो हसन,मदन पाल,दिनेश बडोला, मो नौशाद, वाजीद मकरानी,मुस्तकिम,मो आरिफ ,सुनील पाठक,सूर्य प्रताप सिंह,अनीस ,इरफान अहमद,निसार अहमद,राजेंद्र सिंह ,पंकज चमोली, हेड कांस्टेबल शेर सिंह, कृष्ण कुमार आशीष अधिकारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *