Crime News..सरकारी टीचर की प्रेमी संग ” आशिकी ” का भंडाफोड़ होने पर पति की कर दी धुनाई| विकास श्रीवास्तव की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-हल्द्वानी


सरकारी महिला टीचर की अपने प्रेमी के साथ बंद कमरे में आशिकी क्या चल रही थी कि पति पहुंचे गये। काफी देर बाद दरवाजा खुला तो पत्नी को गैर-मर्द के साथ पाकर पति आग बबूला हो गये। आगे जो हुआ वह हैरतअंगेज है। पत्नी व प्रेमी ने पति की जमकर धुनाई कर डाली। मामले में पीडित की ओर से पुलिस को तहरीर दी गयी है।


यह मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी का है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बाजार से पति जब घर लौटा, तो दरवाजा अंदर से बंद था. उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन नहीं खुला. कुछ समय बाद जब दरवाजा खुला, तो अंदर पत्नी एक पराए मर्द के साथ थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वजह पूछने पर पत्नी व उसका प्रेमी ने मिलकर पति को पीट दिया। मामले में पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही है।


मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, हल्द्वानी में विवाहेतर संबंध और मारपीट का यह मामला टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है। यहां के एक व्यक्ति ने पुलिस में तहरीर दी है। तहरीर में बताया गया है कि वह यहां पत्नी और 6 साल की बेटी के साथ रहता है। तहरीर मंे बताया गया है कि पत्नी नैनीताल जिले में ही सरकारी स्कूल में टीचर है. उसने पुलिस को बताया कि बीते 18 मार्च को जब वह घर पहुंचा, तो उसके घर के बाहर एक गाड़ी खड़ी थी।

ad12


आरोप लगाया गया है कि खटखटाने के बावजूद काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला और जब पत्नी ने दरवाजा खोला, तो उसके साथ एक शख्स मौजूद था. जब पति ने घर में उसकी मौजूदगी की वजह पूछी, तो पत्नी नाराज हो गई और दोनों ने मिलकर उसपर हमला कर दिया. दोनों ने उसे बुरी तरह पीट डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *