लक्ष्मणझूला में रिजोर्ट पर ” खाकी ” की कार्रवाई| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी गढ़वाल

लक्ष्मणझूला क्षेत्र में ध्वनि विस्तारक यन्त्रों से शांति भंग करने पर रिजॉर्टाे में खाकी ने एक्शन लिया है। यहां तीन रिजॉर्टाे में पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इन रिजॉर्टाे का चालान किया गया है। खाकी की इस कार्रवाई से रिजॉर्टाे संचालकों मेें हड़कंप मचा हुआ है।


जनपद पौड़ी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया श्रीमती श्वेता चौबे को जनपद के थाना लक्ष्मणझूला क्षेत्रान्तर्गत आश्रमों के आसपास स्थित रिजॉर्टाे में कुछ रिजॉर्ट स्वामियों द्वारा ध्वनि विस्तारक यन्त्रों का प्रयोग कर तीव्र ध्वनि से शांतिभंग करने की शिकायत प्राप्त हुई।

ad12

शिकायत प्राप्त होते ही दिनांक 4 जनवरी-2023 की रात्रि को प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए लक्ष्मणझूला स्थित आश्रमों के आस-पास के रिजॉर्टाे को भौतिक रूप से चौक किया तो पाया कि कतिपय रिजॉर्ट स्वामियों द्वारा रात्रि 10 बजे के पश्चात भी तीव्र ध्वनि में लाउडस्पीकर बजाकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्गत गाइडलाइंस का उल्लंघन किया जा रहा है। जिसके क्रम में 03 रिजॉर्ट स्वामियों के उत्तराखण्ड पुलिस अधिनियम की धारा-83 के अन्तर्गत चालान कर माननीय न्यायालय प्रेषित किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *