advertisement

महिला अस्पताल के गेट पर गेट मीटिंग| गर्जना रैली की तैयारी| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बीस सूत्रीय मांगों को लेेकर समन्वय समिति उत्तराखंड एवं चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी महासंघ मुखर हो रखा है। आंदोलन की रणनीति तैयार हो रही है। मांगें नहीं मांगी गयी तो 7 अक्टूबर को देहरादून में गर्जना रैली की भी तैयारी है।


हरिद्वार के जिला महिला अस्पताल के गेट पर कर्मचारियों के साथ गेट मीटिंग की। जिसमंे कर्मचारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष /संयोजक समन्वय समिति दिनेश लखेडा एवं चिकित्सा स्वास्थ्य परिवार कल्याण कर्मचारी संघ जनपद हरिद्वार के जिलाध्यक्ष एस पी चमोली चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष शिवनारायण सिंह एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र तेश्वर ने कहा कि कर्मचारियों का डाउन ग्रेड वेतन, एवं 10,16,26 वर्ष पर समयमान वेतनमान पूर्व की भांति हो, चतुर्थ श्रेणी कर्मियों का 4200 ग्रेड पे स्टर्फि़ंग पैटर्न के आधार पर लगाया जाना, चार माह से एन एच एम कर्मियों को वेतन नहीं मिल पा रहा है, खुशियों की सवारी के वाहन चालकों एवं स्टाफ को दो माह से वेतन नही मिल रहा है जो कि न्यायोचित नही है अगर समन्वय समिति की 20 सूत्रीय मांगों पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई तो संज्ञान न लिया गया तो 07 अक्टूबर को देहरादून परेड ग्राउंड से गर्जना रैली निकाली जाएगी।जिसमे प्रदेश के सभी विभागों के कर्मचारी भाग लेंगे।

architect-ad

ad12

चिकित्सा स्वास्थ्य के जिला सचिव प्रदीप मौर्य ऑडिटर जोगेंद्र यादव एवं आयुर्वेद विश्वविद्यालय संघ के अध्यक्ष के एन भट्ट ने कहा कि संघ कई वर्षों से पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहा है किन्तु आज तक सरकार द्वारा उस पर गंभीरता से विचार नही किया गया है जो कि सोचनीय प्रश्न है
गेट मीटिंग में शामिल होने वाले कर्मचारियों में एस पी चमोली, शिवनारायण सिंह, दिनेश लखेडा, महेश कुमार, राजेन्द्र तेश्वर, नाथी, अरविंद यादव, प्रकाश उनियाल, अंकुश चौहान,पंकज, उमा दुबे, कुसुम शर्मा, आशा शर्मा, रोशनी, हिमानी, सीमा, बेनु नंदा, अंजली काला, सचिन, अजय कुमार इत्यादि ने अपनी मांगों के समर्थन में अपना रोष प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.