advertisement

कोटद्वार से गरजेंगे ” योगी “| कहां-कहां और क्या-क्या होगा असर|जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा


सर्द मौसम में गरमायी सियासत की धार पैनी से और पैनी करने होती जा रही है। यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की कोटद्वार जनसभा का सियासी समीकरणों पर असर क्या और कितना होगा, इस पर सबकी निगाह लगी हुयी है। योगी की कोटद्वार जनसभा का सीधा असर कोटद्वार, यमकेश्वर, लैंसडोंन, पौड़ी आदि सीटांे पर पड़ना माना जा रहा है। कोटद्वार, यमकेश्वर और लैंसडोंन सीट पर योगी का दखल सबसे ज्यादा होगा। मतदान से ऐन वक्त पहले योगी की जनसभा सियासी मायनों में खास ही होगी।

योगी सियासत का बहुत बड़ा चेहरा हैं। वे अपनी सियासी ताकत का अहसास यूपी में करा चुके हैं। योगी की जन्मभूमि उत्तराखंड के जनपद पौड़ी की यमकेश्वर ही है और योगी कोटद्वार में भी शिक्षा ग्रहण कर चुके हैं। ऐसे में यहां योगी का प्रभाव अच्छा-खासा है। यूपी के सीएम बनने के बाद तो योगी भाजपा के फायर ब्रांड नेताओं मंे टाॅप में शुमार हैं।

architect-ad

ad12

अब संन्यासी योगी अपने गृह जनपद में आ रहे हैं। जाहिर है कि उनके साथ जनता की भावनायें भी हैं और उनका सियासी कद अलग से। योगी गरजेंगे तो इसका असर होना तय ही है। अब कितना होता है और इसकी काट कांग्रेस में क्या है। यह तो वक्त ही बतायेगा, लेकिन योगी आ रहे हैं तो कुछ तो होगा ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.