advertisment

पौड़ी| क्या गुल खिलायेंगे और किसका गणित बिगाड़ेंगे ” पहाड़ी “| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है। सो, मैदान मारने को पूरी ताकत झोंक दी गयी है। सर्द मौसम में सियासत हाॅट हो रखी है। पौड़ी सीट पर आप प्रत्याशी मनोहर लाल पहाड़ी भी मैदान में हैं। क्षेत्र में उनकी लगातार सक्रियता मजबूती प्रदान करती है। ऐेसे में देखना यह है कि पहाड़ी क्या गुल खिलाते हैं और किसका गणित बिगाड़ते हैं।

पौड़ी सुरक्षित सीट पर भाजपा व कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है। भाजपा से राजकुमार पोरी व कांग्रेस से नवल किशोर मैदान में हैं। इस सियासी समर में आम आदमी पार्टी से मनोहर लाल पहाड़ी भी मैदान में हैं। मनोहर लाल पहाड़ी तीसरी बार इस सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं।। इससे पहले पहाड़ी एक बार निर्दलीय व एक बार रक्षा मोर्चा से किस्तम आजमा चुके हैं लेकिन हार का ही सामना करना पड़ा ।
इस बार पहाड़ी आम आदमी से सियासी मैदान में उतरे हैं। दिल्ली माॅडल को लेकर पहाड़ी वोट मांग रहे हैं। दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा-चिकित्सा के नारों के साथ जीत का दावा कर रहे हैं। हालांकि, उत्तराखंड में आप कुछ खास करती नहीं दिख रही हैं लेकिन आप गणित जरूर बिगाड़ सकती है। पौड़ी सीट पर आप के पहाड़ी गणित बिगाड़ सकते हैं। गणित किसका बिगाड़ेंगे यह कहना जल्दबाजी ही होगा। फैसला जनता की अदालत को करना है।

ad12

advertisment4

Leave a Reply

Your email address will not be published.