advertisement

वेतन संबंधी मांगों को लेकर शिक्षकों ने प्रदेश संगठन से की मुलाकात | पढ़िये पूरी

Share this news

रुड़की।

उत्तराँचल पर्वतीय कर्मचारी शिक्षक संगठन इकाई हरिद्वार के संरक्षक संजय वत्स के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने प्राथमिक शिक्षकों की बहुप्रतिक्षित वेतन विसंगति को लेकर प्रदेश अध्यक्ष प्रताप सिंह पंवार एवं प्रदेश महामंत्री पंचम सिंह बिष्ट से मुलाकात की।

architect-ad


उत्तरांचल पर्वतीय कर्मचारी शिक्षक संगठन हरिद्वार के संरक्षक संजय वत्स संयुक्त मंत्री राजीव शर्मा एवं रविराज सैनी ने प्राथमिक शिक्षकों के वेतन से जुड़ी विसंगतियों को लेकर संगठन के प्रदेश नेतृत्व से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर प्राथमिक शिक्षकों को 4200 से 4600 ग्रेड पे देने की बहुप्रतिक्षित मांग को तथ्यात्मक रूप से दोहराया! बताया गया कि शिक्षक को भी अन्य महकमे मे कार्यरत

ad12

कर्मचारियों को 4200 से बढाकर 4600 ग्रेड पे दिया जाये! इसके इतर सामूहिक जीवन बीमे की राशि 2 लाख से बढ़ाकर 10 लाख करने एवं कोविड 19 में कार्य कर रहे शिक्षकों को अन्य कर्मचारियों की भाँति प्रोत्साहन राशि दिलाये जाने सम्बन्धी भी माँगपत्र दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष प्रताप सिंह पंवार द्वारा उपरोक्त माँग पर स्वीकार करते हुए कहा कि आगामी सप्ताह में शासन में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होनी प्रस्तावित है इन माँगो को सम्मिलित कर शासन में वार्ता की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.