Haridwar News…पदोन्नति और पेंशन देयकों शीघ्र देने की मांग|Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ चिकित्सा स्वास्थ्य सेवाएं उत्तराखंड उपशाखा ऋषिकुल में नवनिर्वाचित पदाधिकारी प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा के नेतृत्व में ऋषिकुल के परिसर निदेशक डा डी सी सिंह और डा नरेश चौधरी से मिले और उन्हें पुष्प का पेड़ देकर सम्मानित किया।


चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ चिकित्सा स्वास्थ्य सेवाएं उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में नवनिर्वाचित अध्यक्ष छत्रपाल सिंह मंत्री दिनेश ठाकुर उपाध्यक्ष महिला बाला देवी, ब्रिजेश ऑडिटर मनोज पोखरियाल, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र चौहान प्रचार सचिव कमल परिसर निदेशक डा डी सी सिंह से कर्मचारियों की मांगों एवं नवनिर्वाचित कार्यकारणी की भेंट की जिसमे संघ ने उनको पुष्प का पेड़ दिया।


प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा एवं अध्यक्ष छत्रपाल एवं मंत्री दिनेश ठाकुर ने कर्मचारियों की पदोन्नति जो अक्टूबर माह से अटकी हुई है और कर्मचारियों के देयकों एवं जो कर्मचारी सेवनिर्वत हो गए हैं उनके देयकों के वार्ता की जिसमे उन्होंने आश्वासन दिया कि दो तीन दिन में इनकी पदोन्नति के आदेश हो जाएंगे और अन्य सभी देयकों को समय से विश्विद्यालय भेज दिया गया है जल्द ही मांगो का निस्तारण करने का प्रयास किया जाएगा ।

ad12


डा नरेश चौधरी जी को कर्मचारियों के गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए अपने स्तर से शासन प्रशासन में महती भूमिका निभाकर गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए डा नरेश चौधरी जी को भी पुष्प का पेड़ देकर उनका आभार व्यक्त किया गया ।
वार्ता में सर्व श्री दिनेश लखेडा, छत्रपाल सिंह, मनोज पोखरियाल, दिनेश ठाकुर, सुरेंद्र चौहान, कमल, रामपाल, बाला देवी, ब्रिजेश,सुमन्त पाल, राकेश, इत्यादि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *