Crime News…17 साल के बाद वारंटी चढ़ा पुलिस के हत्थे| नाम बदलकर मेरठ में रह रहा था| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


कभी-कभी पुलिस के सामने ऐसे मामले आ जाते हैं जिनके खुलासे होने पर कई लोग हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला वर्ष 2006 का है जहां वर्ष 2006 में एक वारंटी व उसके दो अन्य साथियों द्वारा कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक व्यक्ति को अपनी कार में बैठाकर, उसके साथ मारपीट/लहूलुहान व लूट कर सड़क में फेंक दिया और फरार हो गए।

फरार वारंटी को श्यामपुर पुलिस मेरठ, उत्तर प्रदेश से धर लाई

वारंटी नाम बदलकर बीवी-बच्चों समेत मेरठ में मजे की जिंदगी जी रहा था

हम एक-एक कर सभी वारंटियों को पकड़ रहे हैं, न्यायालय के आदेशों की अवहेलना बर्दाश्त नहीं, गलती की है तो जेल जाना ही होगा :: एसएसपी हरिद्वार

हरिद्वार पुलिस ने इनका पीछाकर थाना श्यामपुर क्षेत्रांतर्गत चिड़ियापुर बॉर्डर पर नाका लगाकर पकड़ा था। इनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए जिसको उस वक्त गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बाद में जमानत उक्त वारंटी लगातार फरार चल रहा था व इतना शातिर है कि पुलिस के आने की भनक लगते ही अपने ठिकाने बदल लेता है। घटनानुसार अभियुक्तगणों के विरुद्ध कोतवाली ज्वालापुर में लूट का तथा थाना श्यामपुर में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत हुआ।

ad12

जनपद हरिद्वार में आजकल एसएसपी के सख्त निर्देश पर वारंटियों की तामील हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना श्यामपुर पुलिस द्वारा अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई। जब उक्त वारंटी की तलाश की गई तो जानकारी मिली की वारंटी मेरठ में नाम बदलकर और अपनी पुरानी जिंदगी छुपाकर कोई प्राइवेट काम कर रहा है और अपने बीवी बच्चों समेत मजे की जिंदगी जी रहा है जिस पर जनपद मेरठ में दबिश हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी पतारसी कर अशोकपुरी, थाना कंकरखेड़ा मेरठ, उत्तर प्रदेश में दबिश देकर उक्त वारंटी उमेश पाल को न्यायालय के आदेश की कॉपी दिखाकर नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। थाना श्यामपुर पुलिस की इस कार्रवाई पर स्थानीय जनता द्वारा खुशी जाहिर की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *