भाजपा ने की शिल्पकार समाज की अनदेखी| जानिये किसने कही ये बात| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, यमकेश्वर


सर्द मौसम में नेतानगरी में खासा करंट दौड़ रहा है। वजह, चुनावी मौसम जो है। यमकेश्वर ब्लॉक के यमकेश्वर में कांग्रेस द्वारा शिल्पकार समाज का एक विशाल सम्मेलन कराया गया। जिसमें मुख्य अतिथि सांसद(राज्य सभा) प्रदीप टम्टा ने बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माला अर्पण कर सम्मेलन का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में शिल्पकार समाज के लोगों ने हिस्सा लिया।

advertisment

सम्बोधित करते हुए शैलेन्द्र रावत ने भा ज पा पर प्रहार करते हुए कहा कि भा ज पा द्वारा शिल्पकार समाज की अनदेखी की जाती है। देश के विकास में हमेशा से ही इस समाज का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। जिस मान-सम्मान का यह समाज हकदार है,वह बर्तमान सरकार में इनको नहीं मिल रहा है। जिससे यह समाज आज भी गरीबी में जीने को मजबूर है। उन्होंने इस समाज से समर्थन मांगा और कहा कि वे इस समाज के उत्थान के लिए उनकी आवाज बनकर हमेशा आगे खड़े रहेंगें।

ads

मुख्य अतिथि प्रदीप टम्टा ने कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने शैलेन्द्र रावत की तारीफ करते हुए कहा कि वे कर्मठ,ईमानदार, जोशले युवा है। उनमंे कुछ करने का जज्बा है। हम सबको मिलकर उनका समर्थन करना है, ताकि वे हमारी आवाज बनकर विधान सभा मे हमारे हक के लिए लड़ सके। अंत मे सबके साथ नीचे जमीन पर बैठकर मुख्य अतिथि प्रदीप टम्टा,शैलेन्द्र रावत ने भोजन ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *