Laldhang…नकल विरोधी कानून से युवा को मिलेगा फायदा| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


नकल विरोधी कानून पास होने पर सीएम धामी की लालढांग में भी सराहना हुयी है। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक स्वर मेें उक्त कानून पास होने पर धामी की वाहवाही की।

यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष विक्रम भुल्लर ने श्यामपुर क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इससे पूर्व हनुमान चौक से लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री के गाजीवाली निवास तक और उसके बाद श्यामपुर तक रैली का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर भुल्लर ने कहा कि नकल विरोधी कानून पास होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सराहनीय कार्य किया है इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। कहा कि इस कानून से अब मेहनती और पढ़े-लिखे युवा सफलता प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने लालढांग मंडल के निर्वाचित मंडल अध्यक्ष पवन पंत को बधाई दी। मंडल अध्यक्ष लालढांग पवन पंत ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, वह उसका पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाने का भरसक प्रयास करेंगे। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया कि नकल विरोधी कानून के क्या फायदे हैं इसके लिए सब को समझाने की आवश्यकता है।

ad12


मंडल अध्यक्ष सीमा चौहान ने कहा कि विक्रम भुल्लर के जिला अध्यक्ष बनाए जाने से युवाओं में काफी उत्साह और जोश देखा जा रहा है। उन्होंने सभी से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने की अपील की। ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बालन सिंह नेगी ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *