uttrakhand| युवक ने रचाया तीसरा विवाह तो दो पत्नियों ने काटा हंगामा| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कोटद्वार गढ़वाल


पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार क्षेत्र में दिलचस्प वाकया सामने आया है। खबर है कि पति की तीसरी शादी की भनक लगते ही पत्नियों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। इससे आरोपी युवक की सारी पोल खुली। उसने तलाक नहीं लिया था, बावजूद तीसरी शादी करने चला था। बताया जा रहा है कि युवक की बच्चे भी हैं।


पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया। मामले में पहली पत्नी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। आरोपी युवक की पूर्व की दो पत्नियों से तीन संतान भी हैं। बृहस्पतिवार को दो महिलाएं बाजार चौकी पहुंचीं। दोनों महिलाओं ने स्वयं को नजीबाबाद रोड निवासी एक युवक (32) की पत्नी बताया और हंगामा किया। इस पर पुलिस आरोपी युवक को उसके घर से दबोच कर बाजार चौकी ले आई।

ad12


युवक की पहली पत्नी ने बताया कि उसका विवाह युवक के साथ वर्ष 2012 में हुआ था। उनका नौ साल का एक बेटा भी है। मगर ससुरालियों ने उसे तंग करना शुरू किया तो वह वर्ष 2016 में अपने मायके चली आई। अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है। वहीं दूसरी पत्नी का आरोप है कि युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ जिस पर युवक के परिजनों की रजामंदी के बाद गुरुद्वारे में शादी कर ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *