pauri| वृद्धा पर जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


जनपद पौड़ी के पूर्वी मनियारस्यूं पट्टी के अंतर्गत बेडगांव में 65 वर्षीय वृद्धा पर जानलेवा हमला करने व नगदी व आभूषणों पर हाथ साफ करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एक दंपत्ति व उनकी बेटियों को आरोपी बनाया गया है। इस मामले को राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किया गया है।

पौड़ी पुलिस के अनुसार, बीते अगस्त माह-2022 की 12 तारीख को राजस्व पुलिस को तहरीर मिली थी। जिसमें पौड़ी जनपद के पूर्वी मनियारस्यूं पट्टी के बेडगांव निवासी अनिल कुमार ने अपने ही गांव के प्रेम प्रकाश, प्रेम प्रकाश की पत्नी व बेटियों पर गंभीर आरोप लगाये गये थे। आरोप है कि आरोपियों ने प्रेम प्रकाश की 65 वर्षीय माता पर रात्रि में जानलेवा हमला किया। इसके अलावा नगदी व सोने के आभूषण चोरी करने का भी आरोप है। मामले मेें पहले उक्त आरोपियों के खिलाफ राजस्व पुलिस में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद यह मामला रेगुलर पुलिस को सौंपा गया।

ad12


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद पौड़ी गढ़वाल यशवन्त सिंह चौहान द्वारा उक्त चोरी/जानलेवा हमले की घटना को गम्भीरता से लेते हुये अभियोग के सफल निस्तारण करने व अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किया गया। जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार शेखर चन्द्र सुयाल व पुलिस उपाधीक्षक सदर पौड़ी प्रेमलाल टम्टा के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पौड़ी विनोद गुसाई के निर्देशन में महिला उपनिरीक्षक पूनम शाह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम ने मुकदमे के आरोपी प्रेम प्रकाश पुत्र उसके घर ग्राम-बेड़गांव से गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम में महिला उपनिरीक्षक पूनम शाह, उपनिरीक्षक हेमकांत सेमवाल व आरक्षी 462 ना0पु0 महेश चंद्र शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *