advertisement

मीठीबेरी में भी ICECREAM| अंजू देवी ने चलाये सियासी “तीर ” | जानिये क्या कहा

Share this news

सिटी लाइव टुडे, चुनावी डेस्क


गांव की सरकार यानि जिला पंचायत के चुनाव को लेकर सियासी मौैसम एकदम गरम होने लगा है। मैदान मारने की जोर-आजईमाश तेज होती जा रही है। लालढांग की रसूलपुर मीठीबेरी ग्राम पंचायत के प्रधानी पद के चुनाव को लेकर अंजू देवी पूरी तरह हरकत में है। अब अंजू देवी ने सियासी वार करने भी शुरू कर दिये हैं।

architect-ad

चुनाव निशान मिलने के बाद अंजू देवी ने तल्ख तेवरों के साथ प्रचार में जान डाल दी है। अंजू देवी को आईस्क्रीम चुनाव निशान मिला है। उन्होंने कहा कि झूठे लोगों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन इससे रसूलपुर मीठी बेरी ग्राम पंचायत चुनाव में नये समीकरण भी बन सकते हैं।

ad12

अंजू देवी ने घर-घर पहुंचकर वोटरों पर डोरे डालना शुरू कर दिया है। अब तक अंजू देवी विकास के वादे व दावे कर रही थीं लेकिन अब सियासी वार भी चलने शुरू हो गये हैं। अंजू देवी के पतिश्री नरेश कुमार शर्मा की अपनी अलग पहचान व जनवादी व्यक्त्तित्व भी अंजू की ताकत माना जा रहा है। बहरहाल, अंजू देवी के प्रचार तंत्र में तेजी लाने के बाद यहां मुकाबला और भी रोचक होने के आसार बन गये हैं। बाकी तो लोकतंत्र है जनता को ही फैसला करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.