advertisement

” उगता हुआ सूरज ” और विकास का एजेंडा| अमित ने झोंकी ताकत| राहुल सिंह की report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, चुनावी डेस्क


जिला पंचायत चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर गये हैं। वादों व दावों के साथ ही सियासी वार भी चलने शुरू हो गये हैं। जमालपुर कलां जिपं की सीट पर भाग्य आजमा रहे अमित कुमार भी पूरी ताकत के साथ मैदान में हैं। भाजपा समर्थित प्रत्याशी अमित कुमार ने प्रचार में भी तेजी लाकर अन्य प्रत्याशियों को टेंशन दे दी है। अमित कुमार का घर-घर पहुंचने का अभियान भी तेज हो गया है। वे विकास के एजेंडे को जनता के बीच रख रहे हैं। अमित कुमार को उगता हुआ सूरज चुनाव निशान मिला है।

परिसीमन के बाद जमालपुर कलां जिला पंचायत की सीट अस्तित्व में आयी है। इस सीट पर कई दिग्गज भाग्य आजमा रहे हैं। अमित कुमार सोनू भी इस सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। अमित कुमार की क्षेत्र में सक्रियता भी है और लोकप्रियता भी। वे समाज के बीच सक्रिय बने रहते हैं। सामाजिक कार्यों में सहभागिता और सेवाभाव उनकी बड़ी ताकत है। वे भाजपा के समर्थित प्रत्याशी हैं। ऐसे में भाजपा का केडर वोट भी उनकी ताकत है। अमित कुमार विकास के एजेंडे को लेकर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। खास यह भी है कि भाजपा का पूरा तंत्र भी उनके साथ खड़ा है।

architect-ad

ad12

अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में सियासत क्या रंग लाती है। आने वाले दिन ही बेहद महत्वपूर्ण होंगे। इन दिनों में सियासत के कई रंग भी देखने को मिलेंगे। अमित कुमार की रणनीति कैसे और कितनी प्रभावी रहेगी यह भी देखना होगा। फैसला जनता को ही करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.