advertisement

भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत को याद किया| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर-प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री रहे भारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत के जयंती दिवस पर पंडित जी का भावपूर्ण स्मरण किया गया। भावपूर्ण स्मरण के साथ ही भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत के आदर्शों पर चलने का संकल्प भी लिया गया।
हरिद्वार के मेला अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजेश गुप्ता ने भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत के जीवन दर्शन पर विस्तार से प्रकाश डाला।


वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ मनोज द्विवेदी व वरिष्ठ मनोचिकित्सक डॉ राजीव रंजन तिवारी ने भारत रत्न पंडित जी के जीवन के कई प्रेरक प्रसंगों को साझा किया। इसी क्रम में प्रभारी वायरोलॉजी लैब व डॉ निशात अंजुम ने कहा कि भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत के आदर्शों पर चलने की नितांत आवश्यकता है।

architect-ad

ad12


कार्यक्रम में पैथोलॉजिस्ट डॉ तेजस्विता बिष्ट व कोविड 19 नोडल अधिकारी डॉ वैभव कोहली ने कहा कि जयंती पर हम सबको भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जी के पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लेना चाहिये। कार्यक्रम में डॉ प्रदीप बिष्ट, प्रधान सहायक अंशु तोमर, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष, दिनेश लखेड़ा, मूलचंद, कल्याण, अशोक चीकू आदि ने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.