advertisement

कोटद्वार में “आप ” ने साधा भाजपा व कांग्रेस पर निशाना| सुधांसु थपलियाल की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, सुधांसु थपलियाल, कोटद्वार


कोटद्वार विस से आप के प्रत्याशी अरविंद वर्मा ने भाजपा व कांग्रेस पर निशाना साधा है। कोटद्वार में बढ़ते अवैध खनन औऱ नशे पर अफसोस जताते हुये उन्होंने कहा कि नेतानगरी के संरक्षण से ही ऐसा हो रहा है। ये पब्लिक है सब जानती है चुनाव में जनता जवाब देने को तैयार बैठी है।


मीडिया को जारी बयान में आप प्रत्याशी अरविंद वर्मा ने कहा है कि भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों ने जनता के साथ छलावा किया है। उन्होंने कहा कि कोटद्वार की ही बात करें तो यहां अवैध खनन व नशा का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। दोनों दलों की सरकारों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर जनता को ठगने का काम किया है। अगर वास्तव में ये पार्टिया कोटद्वार के भविष्य के बारे मे सोचती तो अब तक हमरा कोटद्वार नशा मुक्त हो गया होता लेकिन इन लोगों ने अपनी-अपनी सियासी रोटियां सेकने का काम किया।

architect-ad

ad12

अरविंद वर्मा ने कहा कि ज़ब भाजपा की सरकार हो तो कांग्रेस उस पार आरोप लगाते दिखती है औऱ ज़ब कांग्रेस की सरकार हो तो भाजपा. पर। वर्तमान विधायक की बात करंे तो कुछ समय तक कांग्रेस के लोग खनन नशा के लिए विधायक को जिम्मेदार बता रहे थें लेकिन अब ज़ब विधायक ही उनकी पार्टी मे आ गया तो कांग्रेसीओ ने चुप्पी साध लीं है जनता अब सब जान चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.