advertisement

प्रेम-विवाह करने पर दलित नेता की हत्या| एक click में पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अल्मोडा

Dalit leader Jagdish Chandra murder  उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। खबर है कि उत्तराखंड के जनपद अल्मोड़ा के भिकियासैंण में प्रेम विवाह करने पर ससुराल वालों ने अपहरण के बाद उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के दलित नेता जगदीश चंद्र की हत्या कर दी। हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एहतियातन भिकियासैंण को छावनी में तब्दील हो गया है। घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मामले का वर्ग विशेष से मामला जुड़ा होने के चलते विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सल्ट के पनुवाधौखन निवासी जगदीश चंद्र और भिकियासैंण निवासी एक युवती ने बीते 21 अगस्त को गैराड़ मंदिर में प्रेम विवाह किया था। शादी से पहले गुड्डी अपने सौतेले पिता जोगा सिंह और सौतेले भाई गोविंद सिंह, भावना पत्नी जोगा सिंह के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम विवाह युवती के सौतेले भाई और पिता को रास नहीं आया।

architect-ad

ad12

बीते गुरुवार को जगदीश के ससुराल वालों ने जगदीश चंद्र को भिकियासैंण में पकड़ लिया था और जगदीश चंद्र का एक गाड़ी से अपहरण कर ले गए। उसके बाद बेरहमी से जगदीश की हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस और राजस्व की टीम ने देर शाम गाड़ी से जगदीश का लहुलूहान शव बरामद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.