advertisement

सरा-ररा-प्वां-प्वां| आसान व सस्ता हुआ कोटद्वार का सफर| लालढांग से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


अच्छी खबर है। लालढांग से कोटद्वार का सफर आसान व सस्ता गया है। हाल के दिनों में बारिश के चलते यह मार्ग कई जगहों पर क्षतिग्रस्त हो गया था। जिससे लालढांग-कोटद्वार से यातायात बाधित चल रहा था। सिटी लाइव टुडे ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया जिसके बाद सरकारी मशीनरी हरकत में आयी। बहरहाल, लालढांग-कोटद्वार मार्ग पर यातायात शुरू कर दिया गया है। इससे क्षेत्रवासियों ने राहत की सांस ली है। हालांकि आने वाले दिनों में यह सड़क फिर से क्षतिग्रस्त भी हो सकती है।


उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी इस मार्ग पर यातायात शुरू कर दिया जायेगा। लेकिन इस मामले में सरकारी मशीनरी की सराहना करनी होगी। माना जा रहा था कि सितंबर-अक्टूबर तक क्षतिग्र्रस्त सड़क ठीक हो जायेगी। इस बीच, सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस के लालढांग क्षेत्र प्रभारी अनिल शर्मा ने इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद सरकारी मशीनरी हरकत में आयी। नतीजा यह निकला है कि लालढांग-कोटद्वार मार्ग जिन जगहों पर क्षतिग्रस्त हो रखा था उसे ठीक कर दिया गया है।

architect-ad

ad12

शनिवार से इस मार्ग पर यातायात शुरू कर दिया गया है। इससे पहले सड़क के क्षतिग्रस्त होने से लोगों को नहर पटरी या वाया नजीबाबाद होकर कोटद्वार जाना पड़ रहा था। सबसे ज्यादा दिक्कत कॉलेज जाने वालों को हो रही थी और यहां के व्यापारियों को साथ ही गढ़वाल से भी यहां के लोगों का आना जाना होता रहता है। इस रोड सिगड़ी कोटद्वार कलालघाटी जाने वालों के लिए यह रास्ता बहुत आसान है। नहीं तो उनको सिगड़ी आने के लिए नहर पटरी से या बाया नजीबाबाद होकर जाना पड़ता था कोटद्वार और कोटद्वार से फिर से सिगडी अब वहां की जनता ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.