आखिर मिल गया ” जज साहब ” का मोबाइल| आरोपी गिरफ्तार| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव-विकासनगर


जज साहब के मोबाइल चोरी के मामले मेें पुलिस ने सफलता हासिल की है। खाकी ने मोबाइल बरामद करने के साथ ही आरोपी को धर-दबोचा है। मोबाइल चोरी करने के आरोप में सेलाकुई से फिरोज खान को बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि फिरोज खान आर्म्स एक्ट के एक मामले में बतौर गवाही के लिए विकासनगर की दूसरी कोर्ट में आया हुआ था। इस बीच, मौका पाकर सिविल जज अनिल कोरी के चैंबर में घुस कर मोबाइल उठा ले गया।


सिविल जज के मोबाइल के चोरी होने की घटना से विकासनगर न्यायिक परिसर व पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कोर्ट परिसर में सीसीटीवी समेत अन्य सुरक्षा के उपाय नहीं होने के कारण मोबाइल चोर को तलाशने में पुलिस व साइबर पुलिस को खासी मेहनत करनी पड़ी। फिरोज खान की लोकेशन तलाशना पुलिस के लिए भी टेढ़ी खीर बन गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार देर रात मोबाइल खुलने पर सेलाकुई पुलिस को मोबाइल चोर की लोकेशन पता चली। सेलाकुई की घनी बस्ती में सादे वर्दी में गए पुलिसकर्मियों ने फिरोज खान को मय मोबाइल धर दबोचा।

ad12


पूछताछ में पता चला कि फिरोज खान पर आर्म्स एक्ट के तहत सहसपुर थाने में मुकदमा दर्ज है। इसी प्रकरण के सिलसिले में वह कोर्ट में गवाही के लिए आया हुआ था। और मौका देख कर सिविल जज अनिल कोरी का ओपो एफ 1 प्लस मोबाइल चुरा एक दूसरा मामला भी अपने सिर ले लिया। मोबाइल बरामद होते ही सेलाकुई पुलिस व साइबर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *