advertisement

pauri| घर में घुसकर गुलदार ने किया हमला| किशोर घायल| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


पहाड़ों में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन गुलदार के हमले की घटनायें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला पौड़ी जनपद का है। यहां गुलदार ने एक सोलह साल के किशोर पर हमला कर दिया। इसमें किशोर घायल हो गया। घायल को उपचारार्थ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पौड़ी विस के विधायक राजकुमार पोरी ने अस्पताल पहुंचकर घायल का हालचाल जाना।

architect-ad

जानकारी के अनुसार,pauri जिले के कोट विकास खण्ड के बनेल्स्यू पट्टी के ग्राम छैतूड़ के 16 साल के साहिल बिष्ट पुत्र शिवचरण सिंह बिष्ट को रात गुलदार ने घर में घुसकर घायल कर दिया। गनीमत रहे की कमरे में परिजन भी सो रहे थे। घटना रात 10 बजे की है। हल्ला करने से गुलदार साहिल को जख्मी कर भाग गया। साहिल को सुबह तड़के परिजन जिला अस्पताल ले गए। साहिल कक्षा 12 वी राइका बसंतपुर में पड़ता है। घटना से क्षेत्र में गुलदार की दहशत बन गयी है।

ad12

गत वर्ष ब्यास चट्टी क्षेत्र में एक ब्यक्ति को किया था घायल जिससे मारने के आदेश जारी किए गए थे। बहेड़ाखाल क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता प्रवेन्द्र नयाल ने वन विभाग से जल्दी गुलदार को पकड़ने की मांग की। पौड़ी विधायक राजकुमर पोरी भी घायल का हालचाल जानने पहुंचे जिला अस्पताल पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.