advertisement

चुनाव हारकर भी ” भरोसा ” जीते धामी| होंगे उत्तराखंड के 12वें CM| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट


खटीमा सीट से चुनाव हारे पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के बारहवें सीएम होंगे। बीजेपी ने पुष्कर सिंह धामी को फिर से उत्तराखंड के सीएम पद पर मौका दिया है। खास बात यह कि उत्तराखंड में बीजेपी धामी के चेहरे पर चुनाव लड़ी और जीत भी गई, लेकिन धामी खटीमा सीट से चुनाव हार गए थे। बतौर सीएम धामी कार्यकाल सिर्फ पांच माह का रहा। साथ ही उनके कार्यकाल को बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने काफी सराहा था। ऐसे में बीजेपी नेतृत्व में उन पर ही भरोसा जताया।

बैठक के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुष्कर सिंह धामी को बधाई दी। साथ ही कहा कि वे विकास को गति देंगे। ऐसा मुझे विश्वास है। उन्होंने कहा कि विकास के लक्ष्य को लेकर उत्तराखंड सरकार काम करेगी। उन्होंने कहा कि धामी धाकड़ है। छह माह का उन्हें समय मिला। इसमें वह खरे उतरे। छह महीने धामी ने सरकार चलाकर उत्तराखंड में अपनी छाप छोड़ है।

architect-ad

ad12


इससे पहले उत्तराखंड के पर्यवेक्षक और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, पर्यावेक्षक राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी, चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी सहित कई नेताओं ने एक होटल में बीजेपी के सांसदों और कुछ विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर सीएम के नाम को लेकर आपस में चर्चा की थी। इसके बाद सभी बीजेपी मुख्यालय के लिए रवाना हुए। जहां विधायक दल की बैठक में सीएम ने नाम की घोषणा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.