भाजपा के हुये खेवड़िया| आदेश ने करायी ज्वाइनिंग| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव


विधान सभा रानीपुर में कांग्रेस के युवा नेता शिवम खेवड़िया ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। रानीपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चैाहान ने शिवम खेवड़िया को माला पहनाकर भाजपा परिवार में स्वागत किया।


इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चैाहान ने कहा कि भाजपा में सभी के हित सुरक्षित है। जिस प्रकार से कांग्रेश अपनी स्थितियां स्पष्ट नहीं कर पा रही है। युवाओं को लेकर उसके पास कोई योजनाएं नहीं है। अपने युवाओं को आगे बढ़ाने में नाकाम है इसीलिए आज कांग्रेस से जुड़ा हुआ हर नेता अपने को ठगा महसूस करता है। उन्होंने कहा कि हम विश्वास दिलाते हैं भाजपा में सभी प्रकार के सम्मान का ख्याल रखा जाएगा और सभी का साथ सबका विकास सबका प्रकाश के नारे को जीवित रखा जाएगा। हमने राज्य में 24000 से ज्यादा नौकरियां निकालने का काम कर राज्य के युवाओं को लाभ पहुंचाने का काम किया है हमने स्वरोजगार के माध्यम से लाखों युवाओं को हुनर का मान करते हुए उन्हें काम देने का काम किया है हम हर प्रतिभा का सम्मान करते हैं और उनको उन्हीं की काबिलियत के आपसे जिम्मेदारियां एवं कार्य योजनाओं में शामिल करने का काम करते हैं।

ad12


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष आशुतोष चक्रपाणि, महामंत्री आलोक चैहान, उमेश पाठक, सोशल मीडिया प्रभारी, मोहित शर्मा अंकुर पालीवाल,पार्षद प्रतिनिधि शशिकांत वशिष्ठ, आनंद सिंह नेगी, नामित पार्षद प्रमोद सैनी,पार्षद मगेंद्र ,शगुन भगत, अनिल शर्मा अभिनव चैहान,हिमांशु वर्मा,विनय श्रोत्रीय, चंद्रशेखर भगत आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *