advertisment

भेल श्रमिक यूनियनों को साधने की रणनीति| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव


चुनावी मौसम में शाह-मात का खेल जारी है। हरिद्वार जनपद की रानीपुर विधानसभा सीट पर भी कुछ-कुछ ऐसा ही चल रहा है। इस सीट पर भाजपा ने सिटिंग विधायक आदेश चैाहान मैदान में है जबकि कांग्रेस ने यहां राजबीर सिंह चैाहान पर दांव खेला है। हाल मंे राजबीर ने भेल की नौकरी से इस्तीफा दिया था। राजबीर भेल मजदूर कल्याण परिषद से यूनियन चलाते हैं। लेकिन भेल के श्रमिक राजबीर से नाराज चल रहे हैं। ऐेसे में भाजपा प्रत्याशी भेल श्रमिकों पर सेंध मारने में लगे हैं।


इसी क्रम में बीएचएल वर्कर्स की बड़ी यूनियन में से एक हिंदू मजदूर सभा एचएमएस ने के कार्यकर्ता बड़ी भारी संख्या में एकत्रित हुए जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चैाहान का भव्य स्वागत किया। पूर्व अध्यक्ष एवं फाउंडर मेंबर एमपी सिंह व प्रेमचंद सिमरा अध्यक्ष के नेतृत्व में यह सब कार्यक्रम किया गया।

advertisment4

ad12

इस अवसर पर संबोधित करते हुए विधायक आदेश चैहान ने कहा कि शिवालिक नगर एवं आसपास की कॉलोनियों में कई रिटायर्ड व कार्यरत कर्मी रहते है। जिनको पथ प्रकाश से लेकर घरों की सुरक्षा तक की बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।
इस अवसर पर पंकज शर्मा महामंत्री, मनीष सिंह उपाध्यक्ष, नरेश सिंह मंत्री, वीरेंद्र फाउंडर मेंबर, आशुतोष शर्मा मीडिया सचिव, अशोक शर्मा कार्यालय मंत्री, राजीव सैनी,गौरव,अनुराग भारद्वाज,नरेश नेगी, इत्यादि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं रिटायर्ड कर्मचारी मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.