advertisment

उत्तराखंड में सरकार बनाने के संकल्प के साथ ‘आप’ ने मनाया दसवां स्थापना दिवस|ऋषिकेश से सत्येंद्र चैाहान की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-सत्येंद्र चैाहान

ऋषिकेश-आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए शिद्दत के साथ जुट जाने का संकल्प लिया।

शुक्रवार को पार्टी की दसवीं वर्षगांठ हरिद्वार रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने केक काटकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। अपने संबोधन में उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि पिछले एक दशक में देश में सबसे तेजी के साथ आम आदमी पार्टी का उदय हुआ है ।

advertisment4

आज पार्टी की जहां दिल्ली में मजबूत सरकार है वहीं देश के कई राज्यों में पार्टी का ग्राफ तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है।आने वाला वक्त ‘आप’ ही है।उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, महंगाई और लोगों की आर्थिक प्रगति पर काम करके साबित कर दिया है कि मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति व ईमानदारी से ही बदलाव सम्भव हो सकता है।

ad12

पार्टी की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर ऋषिकेश विधानसभा के तमाम मंदिरों एवं गुरूद्वारों में कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की तीसरी गारंटी मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का टिकट भेंट करते हुए शुभारंभ भी किया।इस दौरान संगठन मंत्री दिनेश असवाल,दिनेश कुलियाल, सरदार निर्मल सिंह, सीता नेगी, पुष्पा पांडेय,रजनी कशयप,उषा बुडाकोटी,योगाचार्य भारती,अधिवक्ता लालमणि रतूड़ी, सरदार गुरुप्रीत सिंह,सुनील वर्मा,चन्द्र मोहन भट्ट,विक्रांत भारद्वाज,प्रभात झा,अश्वनी सिंह,पंकज गुसाईं आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.