advertisment

केजरीवाल का ऐलान| सरकार बनी तो बुजुर्गों के लिये फ्री तीर्थ यात्रा| विकास श्रीवास्तव

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव


तीर्थनगरी हरिद्वार पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक और गारंटी यानि तीसरी गारंटी की घोषणा की। कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर यहां के बुजुर्गों के लिए भी दिल्ली की तर्ज पर मुफ्त तीर्थ यात्रा कराएंगे। उन्होंने ऑटो चालकों के साथ बैठक कर उनसे आप की सरकार बनाने में मदद मांगी।


हरिद्वार मेें मीडिया से मुखातिब होते हुये केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में सरकार बनेगी तो दिल्ली की तर्ज पर यहां भी तीर्थ यात्रा योजना चालू करेंगे। उत्तराखंड के सभी लोगों को अयोध्याजी के दर्शन फ्री कराएंगे। मुस्लिम भाइयों को अजमेर शरीफ और सिख भाइयों को करतार साहिब का प्रावधान करेंगे।

advertisment4


उन्होंने कहा कि हमारी पहली पार्टी है जो जनता के मुद्दों पर काम करती है। हम कहते हैं हमे वोट दो हम आपका लोक और परलोक सुधारेंगे। अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल, 24 घंटे बिजली, मुफ्त बिजली, अध्यात्म के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा कराएंगे। सभी आयामों को जिम्मेदार सरकार बनने पर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कंपलीट रोड मैप देंगे। एक सवाल के जवाब में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आयुष्मान योजना एक बड़ा स्कैंडल है।

उत्तराखंड में भी आप इसका सर्वे करा लो। दिल्ली में हमने दो करोड़ लोगों के लिए सारी बीमारियों का सारा इलाज मुफ्त कर रखा है। आपका जितना भी खर्चा आएगा, चाहे एक करोड़ हो फ्री इलाज करते हैं। फिर आयुष्मान योजना की क्या जरूरत है।

ad12


इस मौके पर आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल ने कहा कि केजरीवालजी जब भी आते हैं, वो ऐसी बातें बताकर जाते हैं कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है। वह हर बार ये बताने का प्रयास करते हैं कि कैसे उत्तराखंड का विकास होगा। हमारे ऑटो व टैक्सी यूनियन वालों को भी उन्होंने अपने अनुभव बताए। साथ ही ऑटो वालों ने भी अपने अनुभव शेयर किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.