tanejav1

घर बनाना है तो ठेेकेदार का झंझट छोड़िये| सीधे चले आइये यहां| जानिये कहां| पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


सपनों
का आशियाना बनाघर बनाना है तो ठेेकेदार का झंझट छोड़िये, सीधे चले आइये यहां, जानिये कहां, पढ़िये पूरी खबर ने की योजना बना रहे हैं तो या फिर योजना भी बना ली तो यह खबर आपके लिये मददगार हो सकती है। इससे घर बनाने में सहूलियत तो होगी ही साथ ही कम दाम में अच्छा व सुंदर मकान बना पायेंगे।

advertisment


दरअसल, एफएम त्यागी एसोसिएट्स आपकी सहायता कर सकता है। एफएम त्यागी एसोसिएट्स का प्रधान कार्यालय हरिद्वार में प्रेमनगर आश्रम के सामने ही है। एफएम त्यागी एसोसिएट्स 2-डी व 3 डी की सुविधा आपके लिये मुहैया करा रहा है। अब सबसे पहले यह जानते हैं कि 2-डी व 3-डी है क्या। पहले 2-डी की बात करते हैं। एफएम त्यागी एसोसिएट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहसिन त्यागी बताते हैं कि आपके सपनांे के आशियाने का प्री-व्यू को ही 2-डी कह सकते हैं। 2-डी में अवधारणा व संरचना की विस्तृत जानकारी दी जाती है। इसके अलावा 2-डी में घर बनाने की संपूर्ण प्लानिंग का भी पूरा ब्यौरा उपलब्ध होता है।

ads

मोहसिन त्यागी-आर्केटेक्ट व इंजीनियर -9058169542 and 9756498110


एफएम त्यागी एसोसिएट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहसिन त्यागी आगे बताते हैं कि 3-डी में योजना के खाके को क्रियान्वित किया जाता है। आधुनिक समय के चकाचैंध से लबरेज घर बनाया जाता है। इसके अलावा घर बनाने के सभी मानकों को ख्याल रखा जाता है। त्यागी बताते हैं कि उनकी मंशा कम दाम में सुंदर व आकर्षक घर बनाना होता है। इसमें ठेकेदार का झंझट भी समाप्त हो जाता है। यदि आप भी सपनों का घर बनाने जा रहे हैं तो देर ना कीजिये सीधे चले आइये एफएम त्यागी एसोसिएट्स के पास।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *