Bad News…यूट्यूबर ने फांसी लगाकर दे दी जान| विकास श्रीवास्तव की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बुरी खबर है। खबर है कि यूट्यूब चैनल अच्छा न चलने के कारण एक 22 साल की यूट्यूबर youtuber ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव कमरे में पंखे से लटका मिला। मामले में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने भी युवती से यूट्यूब चैनल बंद कर पढ़ाई जारी रखने को कहा था।


मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबर है कि पुलिस यूट्यूब चैनल न चलना ही युवती की आत्महत्या suicide का कारण मानकर चल रही है। मामले में जांच की जा रही है। घटना उत्तराखंड के देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र के चंद्रबनी की है। पुलिस का कहना है कि यूट्यूबर youtuber की पहचान लता अधिकारी के रूप में हुई है। लता फियोनिक्स रिकॉर्ड्स के नाम से यूट्यूब चौनल चलाती थी। इस चैनल के करीब 1.12 हजार सबस्क्राइबर्स हैं।

मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि लता अपनी आवाज में गढ़वाली गाने रिकॉर्ड कर इस यूट्यूब चैनल के माध्यम से प्रसारित करती थी। पुलिस के मुताबिक लता शुक्रवार शाम को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह परिवार वाले जाग गए लेकिन लता के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उन्होंने पिछली खिड़की से झांककर देखा तो पता चला कि लता फंदे पर लटक रही है।

ad12


परिजनों ने दरवाजा तोड़कर लता को फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ की गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि लता काफी दिनों से चैनल को लेकर परेशान थी। शुक्रवार शाम के वक्त परिवार वालों के साथ बैठकर बातचीत हो रही थी। इस बीच परिवार वालों ने लता से कहा कि वह अपना चैनल बंद कर आगे की पढ़ाई कर ले, जिससे वह आगे का कॅरिअर बना सके। लेकिन, शायद लता को यह बात पसंद नहीं आई और उसने मौत को गले लगा लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *