गाजीवाली|…और भी मजबूत हुये ” देबू दा ” | वन गुर्जरों से मिला भरोसा| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


गाजीवाली की सियासी पिच पर देवेंद्र सिंह नेगी देबू दा का सियासी रथ प्रचंड प्रहार करता नजर आ रहा है। पूरी लय व रंगत में चल रहा देबू का यह रथ एक के बाद एक सियासी दुर्ग भेदने को आतुर दिख रहा है। मतदान की तिथि द्वार खड़ी होने के चलते अब देबू दा अपने सियासी तरकश के अभेद्य सियासी अस्त्रों का प्रयोग करने लगे हैं। वन गुर्जरों से मुलाकात व वन गुर्जरों का देबू दा समर्थन देने के वादे के बाद अब देबू काफी मजबूत स्थिति में हैं। हालांकि, अंतिम फैसला जनता को ही करना है।


गाजीवाली ग्राम पंचायत के प्रधानी पद पर भाग्य आजमा रहे देवेंद्र सिंह नेगी देबू अब तक एक कुशल राजनीतिज्ञ के रूप में दिख रहे हैं। विनम्र स्वभाव के देबू के मन में क्षेत्र का अपेक्षित विकास नहीं होने की पीड़ा है। इसी पीड़ा को लेकर देबू ने इस बार सियासी मैदान में स्वयं को उतारा है।

शुरू से ही देवेंद्र सिंह नेगी देबू का प्रचार तंत्र अव्वल रहा है। प्रचार तंत्र व चुनावी रणनीति उनकी बड़ी ताकते हैं। क्षेत्र में सक्रियता व लोकप्रियता ने देबू का जनाधार मजबूत किया है। जनसंपर्क अभियान की रफ्तार तेज करते हुये देबू दा अब सीधेतौर पर विकास के नाम पर वोट देने की अपील की है। इस क्रम में देबू दा ने वन गुर्जरों से मुलाकात की और विकास के नाम पर वोट मांगे। बदले वन गुर्जरों ने भरोसा दिया है।

ad12


बुधवार को देवेंद्र नेगी ने गुर्जर बाहुल्य सिद्ध सोत्र के काला पहाड़, खुराड़वाली सहित अन्य वन गुर्जर डेरों में अपने पक्ष ।के जनसंपर्क कर वोट देने की अपील की। वन गुर्जरों ने भी देवू की अपील को हाथों हाथ लेते हुए उन्हें समर्थन देने का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *