advertisment

सड़क हादसे में जूनियर इंजीनियिर की मौत | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस हल्द्वानी


सड़क हादसे में ऊर्जा निगम में कार्यरत एक जूनियर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि वाहन चालक गंभीर घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि हादसा गुरूवार सुबह तड़के यूपी के अमरोहा जिले के गजरौला में हाईवे पर हुआ। कार में उनकी मां आशा और पिता शयमदत्त पंथ भी मौजूद थे।


जानकारी के अनुसार हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के नाथूपुर गांव निवासी गृजेश पंथ (45) हल्द्वानी में ही ऊर्जा निगम में जेई के पद पर कायर्रत थे। वह गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे कार से अपनी मां आशा पंथ का इलाज करवाने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंथ भी थे। कार आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था।

advertisment4

ad12

जैसे ही यह गजरौला में सीओ आफिस के पास पहुँचे तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में जेई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार उसके माता-पिता व चालक घायल हो गए। हादसे की चपेट में आकर रामपुर के कस्बा बिलासपुर निवासी गुरजीत सिंह नामक व्यक्ति भी घायल हुआ है। हालांकि अभी यह पता नहीं लग सका है कि गुरजीत सिंह वहां कैसे पहुंचा। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार में फंसे घायलों को काफी देर प्रयास के बाद बाहर निकाला। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.