tanejav1

आचार्य की गिरफ्तारी का परशुराम अखाड़े ने किया विरोध | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

हरिद्वार: श्री अखंड परशुराम अखाड़े के जिलाध्यक्ष पंडित अंकित शर्मा ने भगवानदास आदर्श संस्कृत महाविद्यालय के आचार्य डॉक्टर निरंजन मिश्र की गिरफ्तारी का विरोध किया है। विरोध में भगवान दास संस्कृत महाविद्यालय शंकर आश्रम तक पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन करते हुए संस्कृत महाविद्यालय प्रबंधक कमेटी और छात्र संघ को अपना समर्थन दिया। इस

advertisment

अवसर पर श्री अखंड परशुराम अखाड़े के जिला अध्यक्ष पंडित अंकित शर्मा ने कहा कि धर्मनगरी में भू माफियाओं का बोलबाला तेजी से फैल रहा है भू माफियाओं द्वारा शिक्षा के मंदिरों को भी नहीं बख्शा जा रहा। डॉक्टर निरंजन मित्र जैसे विद्वान एवं प्रतिष्ठित व्यक्ति को पूछताछ के बहाने थाने बुलाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाता है। इससे प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। धर्मनगरी में जब प्रतिष्ठित व्यक्ति ही सुरक्षित नहीं है, तो आम आदमी का क्या हाल होगा। आचार्य निरंजन मिश्र को इस तरह से प्रताड़ित कर उन्हें जेल भेजने की श्री अखंड परशुराम अखाड़ा घोर निंदा करता है जब तक आचार्य डॉक्टर निरंजन मिश्र को न्याय नहीं मिल जाता तब तक श्री अखंड परशुराम अखाड़ा शांत नहीं बैठेगा।

ads

श्री अखंड परशुराम अखाड़े के जिला महामंत्री करन भारद्वाज ने कहा कि प्रशासन को महाविद्यालय के खिलाफ हो रहे षड्यंत्र की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और षड्यंत्रकारीयों का पर्दाफाश कर उन्हें जेल भेजना चाहिए। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी में अध्यापकों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा संस्कृत महाविद्यालय के अध्यापकों और छात्रों के साथ श्री अखंड परशुराम अखाड़ा कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है, अन्याय किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। महाविद्यालय को समर्थन में श्री अखंड परशुराम अखाड़े के शिवम शर्मा, हिमांशु भारद्वाज, हिमांशु शर्मा, सोनू शर्मा, ईशु शर्मा, प्रशांत शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *