Crime News….Vedio Call कर ब्लैक मेलिंग ? राजस्थान से दबोचा आरोपी| ” माया ” को नोटिस|जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी गढ़वाल


पौड़ी पुलिस अपराध के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है। बदमाशों पर पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है। अब पौड़ी पुलिस ने वीडियो काॅल कर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी को राजस्थान के जयपुर से दबोचा गया। मामले में एक महिला आरोपी को सीआरपीसी के तहत नोटिस दिया गया है। आरोपी महिला भी राजस्थान की ही रहने वाली हैं।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि दिनाँक 03.05.2024 को वादी देव पुंडीर पुत्र श्री सते सिंह, निवासी- निकट पुलिस लाइन पौड़ी थाना पौड़ी जनपद पौड़ी गढवाल ने कोतवाली पौड़ी पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि अज्ञात व्यक्ति ने वादी के व्हाट्स ऐप पर वीडियो कालिंग कर वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने तथा उसके खिलाफ राजस्थान पुलिस में एफ0आई0आर0 दर्ज होने व वादी को डरा धमकाकर धोखाधड़ी कर वादी से रू0 4,20,000 रूपये की धनराशि अपने बैंक खाते में ट्रांसफर किये जाने के सम्बन्ध में दिया गया। इस शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर कोतवाली पौड़ी पर मु0अ0सं0-25ध्24, धारा 384, 420, 504, 506 भा0द0वि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय पौड़ी लोकेश्वर सिंह द्वारा आम जनमानस के साथ हो रही इन नवीन प्रकार की धोखाधड़ी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुये अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी कर घटना का अनावरण करने हेतु प्रभारी निरीक्षक पौड़ी को टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया।

निर्गत निर्देशों को क्रम में गठित पुलिस टीम द्वारा ठोस साक्ष्य संकलन व कुशल सुरागरसी पतारसी कर अथक प्रयासों से उक्त अभियोग में संलिप्त अभियुक्त विशाल वाल्मीकि को दिनांक 01.06.2024 को जयपुर, राजस्थान से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर कर जेल भेज दिया गया है अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस लगातार प्रयासरत है। अभियोग उपरोक्त में संलिप्त महिला अभियुक्ता माया देवी पत्नी रवि कुमार, निवासी कुसुमपुर अजीतगढ़, थाना अजीतगढ़ जिला नीमकाथाना, राजस्थान को 41 सीआरपीसी का नोटिस दिया गया है।

अभियुक्त का नाम पताः-
अभियुक्त विशाल वाल्मीकि पुत्र रवि कुमार, निवासी मोहल्ला कुसुमपुरा, थाना अजीतगढ़, जिला नीमकाथाना, राजस्थान।

पंजीकृत अभियोगः-
मु0अ0सं0 25/24, धारा 384,504,506,420/120 बी0 भा0द0वि0 व 66 डी आई0टी0एक्ट

ad12

पुलिस टीमः-

  1. उ0नि0 नवीन पुरोहित कोतवाली पौड़ी
  2. हे0कानि0 त्रिलोक कोतवाली पौड़ी
  3. आरक्षी अमरजीत सायबर सेल
  4. आरक्षी हरीश ciu पौड़ी
  5. रि0का0 अरविंद कुमार कोतवाली पौड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *