Congratulation..और अब मिलिट्री हाॅस्पिटल झांसी में योगदान देंगी ” शिल्पी लखेड़ा “| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-हरिद्वार


होनहार शिल्पी लखेड़ा के क्या कहने। बधाई-बधाई-बधाई और दिल से लाखों व करोड़ों बधाईयां। भारतीय सैन्य नर्सिंग सेवाओं में चयन उपरांत अब लेफ्टिनेंट के पद पर योगदान लखेडा परिवार गौरवान्वित हुआ। अब शिल्पी को मिलिट्री हाॅस्पिटल झांसी में अपना योगदान व सेवायें देनी है। इसके लिये शिल्प दोगुने उत्साह के साथ तैयार है। बहरहाल, होनहार बेटी की इस कामयाबी पर पूरे परिवार व रिश्तेदारों में खुशी का माहौल है। सिटी लाइव टुडे मीडिया की ओर से शिल्पी लखेड़ा को शुभकामनायें व बधाईयां।


दरअसल, शिल्पी लखेडा ने जनवरी 2024 में एम एन एस के लिए परीक्षा दी थी जिसमे लगभग 27000 बच्चों ने परीक्षा दी थी उसमे से 1416 बच्चे चुने गए जिसमे शिल्पी की रेंक 99 थी फिर इनका मार्च 2024में इंटरव्यू और मेडिकल दिल्ली छावनी में हुआ जिसमें इन्होंने उसे क्लियर किया सेना में 451 बच्चे नियुक्त होने हैं और पहले 198 बच्चों में शिल्पी लखेडा को मिलेट्री हॉस्पिटल झांसी में योगदान देना है जिसमे इनको एक बार फिर मेडिकल क्लियर कर योगदान दिया जाएगा


माता दीपाली लखेडा दादी शिवदेई लखेडा ने शिल्पी की इस उपलब्धि के लिए उसे आशीर्वाद और खुशी व्यक्त की है उन्होंने कहा कि परिवार में पहली पुत्री है जिसने आर्मी में जाकर पूरे परिवार का नाम रोशन कर दिया दोनों भाइयों अर्पित लखेडा, अमन लखेडा बुआ आशा पोखरियाल ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि हमे गर्व है शिल्पी पर।

ad12


पिता दिनेश लखेडा ने बताया कि शिल्पी शुरू से ही पढ़ाई में अव्वल आती थी अपनी हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की पढ़ाई सरस्वती विद्या मंदिर मायापुर से की उसके बाद इन्होंने नर्सिंग की पढ़ाई स्टेट राजकीय नर्सिंग कॉलेज देहरादून से 2023 में पूर्ण की और आज वह भारतीय सैन्य नर्सिंग सेवाओं में लेफ्टिनेंट के पद पर योगदान कर दिया है हम सब हमारे रिश्तेदार, मेरे मित्र सब उसके इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं और आशीर्वाद देते हैं वह उन्नति प्रगति के पथ पर अग्रसर हो यही कामना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *