Uttarakhand News…खाकी ने की सहयोग की अपील| सीओ की मौजूदगी में हुयी गोष्ठी| Anil Sharma की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


कांवड मेला व बकरा र्इ्रद को लेकर तैयारियों जोरोें पर हैं। इसको लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। सीओ नगर ने दोनों समुदायों के लोगों के साथ गोष्ठी की। इसमें सभी से सहयोग देने की अपील की गयी।

चौकी लालढांग थाना श्यामपुर मे क्षेत्राधिकारी नगर ने थानाध्यक्ष श्यामपुर चौकी प्रभारी लालढांग की मौजूदगी में आगामी बकरा ईद व कावंड मेला के दृष्टिगत थाना क्षेत्रान्तर्गत दोनों समुदाय के सम्भ्रांत व्यक्तियों/ सी.एल.जी मैम्बर्स एवं ग्राम प्रधानो की चौकी प्रांगण में गोष्ठी का आयोजन किया गया ।

ad12

जिसमें दोनों समुदाय के लोगों को बकरा ईद व कांवड मेला को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु पुलिस के साथ सहयोग एवं साफ सफाई/ यातायात व्यवस्था/कुर्बानी के दौरान खून वेस्टेज खुले/नालियों में न बहाने के बारे में व पूर्व से आवंटित निर्धारित कुर्बानी स्थान पर ही कुर्बानी देने व सौहार्द बनाएं रखने की अपील की गई तथा कावंड मेला मे यातायात व्यवस्था बनाये व कावंडियो का सहयोग करने के सम्बन्ध मे आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये दोनों समुदाय के मौजूद सभ्रांत व्यक्तियों द्वारा बकरीद / कावंड मेला को सकुशल संपन्न कराएं जाने का पूरा पूरा सहयोग/आश्वासन दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *