Uttarakhand Police…यहां खाकी ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों को दी ये जानकारी| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


नशा व नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। वहीं, पुलिस आमजन को जागरूक भी कर रही है। नशे के दुष्प्रभावों की जानकारी आमजन को दी जा रही है। इसी क्रम में लालढांग में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को नशे से होने वाले दुष्प्रभावों की जानकारी दी गयी। सभी से आज व अभी नशा छोड़ने की अपील भी की गयी।


पुलिस कप्तान के निर्देश पर खाकी नशे को लेकर एकदम अलर्ट मोड पर है।
गांधी चौक लालढांग में एस०एस०पी० के आदेश पर चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सभी ग्रामीणों को नशे के दुष्परिणाम/उत्तराखंड पुलिस एप का फीचर गौरा शक्ति/E-FIR / साईबर क्राईम तथा लोगों को ड्रग्स के दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी गई, ग्राम वासियों को निर्देशित किया कि यदि कोई व्यक्ति नशे के कारोबारी की मदद करता हुआ भी पाया गया तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी गांव में नशा करने वाले व्यक्तियों की काउंसलिंग कर ग्रामीणों के साथ विस्तृत चर्चा की गई, जिस पर ग्रामीणों द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया ।

ad12


इसके पश्चात ग्रामवासियो को 12 जून से 26 जून तक मनाए जा रहे नशा मुक्त भारत जन जागरूकता पखवाड़ा एवम अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स निषेध दिवस 26 जून के बारे में जागरूक किया गया तथा लोगो को ड्रग्स के दुष्प्रभाव के बारे मे जानकारी दी गई तथा शपथ दिलाई गई एवं सभी को E pledge लेने के बारे में अवगत कराया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *