Big News…लालढांग से कोटद्वार का किराया हुआ महंगा| वक्त भी लग रहा है ज्यादा| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस, अनिल शर्मा


लालढांग से कोटद्वार जाने का किराया महंगा हो गया है। यही नहीं समय भी ज्यादा लग रहा है। ऐसा बारिश होने के चलते हुआ है। रविवार को हरिद्वार-लालढांग-कोटद्वार मार्ग पर वाहनों की आवाजाही नहीं हो रही है। नतीजतन, मुसाफिरों को वाया नजीबाबाद होकर जाना पड़ रहा है। चंडीघाट पुलिस चौकी के पास पहाड़ी से मलवा पत्थर आने से इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद हो रखी है। जिसे ठीक करने के प्रयास चल रहे हैं। श्यामपुर थाना प्रभारी विनोद थपलियाल मलवा और पत्थरों को हटाने के कार्य की स्वयं निगरानी कर रहे हैं।


बारिश का सिलसिला जारी है। लालढांग सुबह से ही बारिश लगी हुई है आज हरिद्वार से कोटद्वार जाने वाली जीएमओ की भी बस नहीं आ रही है जिससे यहां की जनता कोटद्वार जाने से परेशान हो रही है उन्हें या तो वाया नजीबाबाद या नहर पटरी की तरफ से जाना पड़ रहा है साथ ही कॉलेज के बच्चे जो कोचिंग कर रहे हैं उनके लिए भी यह बहुत बड़ी समस्या हो गई है दोगुना किराया खर्चा करके कोटद्वार जाना पड़ रहा है।

ad12


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। भारी बारिश व बरसाती दिनों में ऐसा होता आ रहा है। दरअसल, लालढांग-कोटद्वार मार्ग पर दो-तीन जगहों पर नदियों का पानी बहता है जो कि अक्सर बरसाती दिनों ही होता है। कभी पानी का तेज बहाव तो कभी मलवा व पत्थर आने से वाहनों की आवाजाही बाधित हो जाती है। इस बार तो चंडीपुल चौकी के पास ही मलवा व पत्थर पहाड़ी से गिरकर सड़क पर आ गये हैं।
एक बार पिफर ऐसी ही समस्या बन गयी है। बहरहाल, लालढांग व आसपास के वासियों को कोटद्वार जाने के लिये जेब ढीली करनी पड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *