महेंद्र राणा को ” सूर्या फाउंडेशन ” ने किया सम्मानित| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीउिया हाउस-हरिद्वार


कोविड काल में जन-स्वास्थ्य के निशुल्क आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाकर शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले आयुर्वेद जाने-माने चिकित्सक डा महेेंद्र राणा को एक बार फिर सम्मान मिला है। स्वास्थ्य सेवाओं के मामले में उल्लेखनीय योगदान के लिये डा राणा सम्मानित हुये हैं। सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट ने डा महेंद्र राणा को सम्मानित किया है। डा राणा हरिद्वार में आरोग्य मेडिसिटी अस्पताल चलाते हैं। इस अस्पताल में पंचकर्मा व आयुवेदिक चिकित्सा पद्धति से उपचार किया जाता है।


डा राणा अच्छे चिकित्सक के साथ ही सौम्य स्वभाव के जनवादी व्यक्तित्व के धनी हैं। सेवा भाव का साक्षात्त स्वरूप उनमें साफ झलकता है।
उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के कनखल क्षेत्र में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ। यह कार्यक्रम सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित किया गया। कार्यक्रम में होली के रंगों के साथ ही मन की बात भी हुयी हैं। फूलों की होली खेली गयी और होली गीतों की तान पर हर कोई सबकुछ बिसराकर झूमा रहा।

ad12

इस कार्यक्रम मंे विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले खास लोगों को सम्मानित भी किया गया। चिकित्सा के क्षेत्र में सेवाभाव के साथ कार्य करने के लिये डा राणा को सम्मानित किया गया। निश्चित ही इस सम्मान पाने से डा महेंद्र राणा के मनोबल को बल मिलेगा और उनके इस योगदान में बढ़ोत्तरी होगी। सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस की ओर से डा साहब को बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *