जताया आभार| स्वामी से की मुलाकात| जिम्मेदारी निभाने को पवन ने कसी कमर| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


गाजीवाली के युवा नेता पवन पंत को लालढांग भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। जिम्मेदारी मिलने के बाद पंत ने अधिक से अधिक युवाओं को भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का विश्वास दिलाया है। इससे पूर्व पवन ने समर्थकों सहित पूर्व कभी मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से मुलाकात कर पार्टी हाईकमान का आभार जताया।


पिछले कुछ समय पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नए जिलाध्यक्ष की ताजपोशी के बाद सभी मोर्चों और मंडलों पर नए युवाओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। इसी के तहत शनिवार देर शाम जय दक्ष जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्षों के नामों की सूची जारी की। जिसमें लालढांग मंडल अध्यक्ष पद पर पार्टी के लिए समर्पित और मिलनसार युवा नेता पवन पंत को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि पिछले दिनों पवन पंत के समर्थन में सैकड़ों युवाओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीस्वरानंद से मुलाकात कर पवन को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाने के लिए ज्ञापन सौंपा था।

ad12

लालढांग मंडल अध्यक्ष पद पर कई कद्दावर नेता भी अपने चहेतों को ताजपोशी कराने में जुटे थे। गाजीवाली से पवन पंत को जिम्मेदारी मिलने से क्षेत्र के युवाओं को अधिक से अधिक भारतीय जनता पार्टी के विचारधाराओं से जोड़ने में सफलता मिलेगी। रविवार को युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद मुलाकात कर नेतृत्व का आभार जताया। आभार जताने वालों में ग्राम प्रधान गाजीवाली देवेंद्र सिंह नेगी, जिला कार्यसमिति सदस्य जितेंद्र पोखरियाल, विनोद पोखरियाल, अनिल चैाहान, भुवन काला, मोहन कलूड़ा, गौरव शर्मा, रविंद्र सिंह नेगी, धर्मवीर सुनील पाल, विक्की रावत, राजेश रावत, जगत बिष्ट, नीरज उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *