पुरियाडांग इंटर काॅलेज @ स्वर्ण जयंती समारोह को लेकर मंथन| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


जनपद पौड़ी के कांसखेत-घंडियाल क्षेत्र स्थित राजकीय इंटर कालेज पुरियाडांग की स्वर्ण जयंती समारोह आयोजन समिति की बैठक में विचारों का मंथन हुआ। साल-2023 के मई माह में आयोजित होने वाले स्वर्ण जयंती समारोह की तैयारियों व रूपरेखा पर खासा फोकस रहा।


बैठक में कोषाध्यक्ष की रिपोर्ट की प्रस्तुति पर हर्ष व्यक्त करते हुए ग्राम सभा धारी के प्रधान मदन सिंह रावत ने आयोजित कार्यक्रम को गति व शक्ति प्रदान करने के लिए आगामी शेष अवधि में आयोजन समिति से इत्तर एक पृथक समिति गठित करने की सलाह दी। इस समीक्षा कमेटी की बैठकें मासिक होंगी। आयोजन समिति ने रावत जी के प्रस्ताव को स्वीकारते हुए शीघ्रसमीक्षा कमेटी के गठन पर सहमति जताई।


बैठक में आयोजन समिति के सोशल मीडिया प्रभारी सुभाष रावत की नियुक्ति सुभाष रावत जी का स्वागत हुआ। साथ ही यह भी तय हुआ कि आयोजन समिति का प्रतिनिधिमंडल माननीय विधायक पौड़ी से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य आतिथ्य हेतु संपर्क करेगा। शेष निर्णय हेतु कार्यकारिणी को अधिकृत कर दिया गया। सुभाष रावत के जन संपर्क अधिकारी बनने पर उनके प्रभारी पद पर आशीष रावत को सोशल मीडिया प्रभारी व कुमारी रश्मि नेगी को सह सोशल मीडिया प्रभारी मनोनीत किया गया।

इसी प्रकार से स्वर्ण जयंती समारोह की तिथियों पर विस्तृत चर्चा के उपरान्त कार्यकारिणी के शीर्ष पदाधिकारियों को अधिकृत किया गया कि वे आगामी 20 मई से 25 मई 2023 के मध्य की तिथि तय कर यथाशीघ्र घोषणा कर दें। इसके अलावा विभिन्न उपसमितियों के प्रभारी नियुक्त कर बैठक में उपस्थित बहिनों , महिला मंगल दलों के अध्यक्ष श्रीमती ज्योति देबी नैथाना, श्रीमती कबिता देबी अध्यक्ष ममंद ममंद धारी, श्रीमती अर्चना देवी कोषाध्यक्ष ममंद साकिनी ,श्रीमती अंजू देवी अध्यक्ष ममंद पंचाली, श्रीमती सरिता देवी सुरमाड़ी तथा सुरजीत सिंह पंवार अध्यक्ष युवक मंगल दल साकनी का आभार व्यक्त करते हुए आयोजन समिति ने निवेदन किया कि सभी जनप्रतिनिधि, महिला मंगल दल, युवक मंगल दल तथा सामाजिक कार्यकर्ता आयोजन की भव्यता व सफलता हेतु श्रध्दा- निष्ठा एवं समर्पण की भावना से जुट जाएं।

ad12


विद्यालय के प्रधानाचार्यध्आयोजन समिति के मुख्य संयोजक मनोज कुमार घुनियाल ने बैठक में भगवान सिंह चैहान पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी पौड़ी, अर्जुन सिंह नेगी पुरिया डांग के ही पूर्व शिक्षक, कुशला नंद बलूनी पुरिया डांग के संस्थापक अध्यापक तथा सभी उपस्थित जनों का आभार व्यक्त करते हुए अपने विद्यालय स्टाफ के आयोजन में पूर्ण योगदान की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कार्यक्रम की सुसंपन्नता हेतु विशेष मार्गदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *