यहां के ग्रामीणों की मुराद हुयी पूरी| बन गया पुल| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, हरिद्वार


आखिरकार कई गांवों के ग्रामीणों की मुराद पूरी हो गयी है।
पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के प्रस्ताव पर ऐथल बसेडी मार्ग पर एक्कड़ कला के पास पुल का निर्माण होने से कई गांवों के जनसंपर्क मार्गांे के रास्ते खुल गए हैं। इस मार्ग से चिट्टीकोठी, दीनारपुर, सुभाष गढ़, एथल, भुक्कनपुर, पीतपुर, लावलपुर, पथरी, टिहरी विस्थापित, अंबुवाला, बसेड़ी- लक्सर से सीतापुर ज्वालापुर आदि क्षेत्रों का आवागमन सुगम होगा। कांवड़ यात्रा या अन्य भीड़भाड़ वाले आयोजनों में लक्सर से बाईपास के रूप में भी इस मार्ग को उपयोग किया जा सकता है।


क्षेत्र निवासी उप ब्लाक प्रमुख धर्मेंद्र प्रधान, लखबीर सिंह, साहब सिंह, सेवा सिंह, सरदार ऋषिपाल सिंह, प्रवीण सिंह, रमेश ममगाई, सतीश, ग्राम प्रधान एकता, सतीश कश्यप, ब्रह्मपाल कश्यप, संदीप, शुभम चौधरी, राजकुमार, दिनेश चौहान, अंकित चौहान आदि ने आभार जताते हुए कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री के हमेशा ऋणी रहेंगे । उन्होंने कहा कि बारिश के सीजन में या नदी में पानी आने से क्षेत्रवासियों का संपर्क कट जाता था, लेकिन स्कूल से बहुत ही लाभ होगा।

ad12

पुल का निरीक्षण करते हुए स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सहयोग से क्षेत्र की अन्य समस्याओं का निवारण निरंतर होता रहेगा। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन से ग्रामीणों को शुद्ध जल, अटल स्वास्थ्य बीमा योजना से निशुल्क इलाज जैसी अनेक कल्याणकारी योजनाओं से हर व्यक्ति को लाभ हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *