चिन्मय डिग्री कॉलेज @ स्थापना दिवस पर दिखी सतरंगी छटा| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, हरिद्वार


चिन्मय डिग्री कॉलेज का 34वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने कार्यक्रम में सतरंगी छटा बिखरी। इस मौके पर छात्रों के सर्वांगींण विकास के लिये शिक्षा के उन्नयन पर जोर दिया गया। साथ ही स्वामी चिन्मयानंद के आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया।


स्थापना दिवस के मुख्य अतिथि विधायक आदेश चौहान ने कहा कि छात्र के जीवन में अनुशासन जरूरी है। कहा कि स्वामी चिन्मयानंद ने देश की आजादी से पहले विश्व हिंदू परिषद की स्थापना की थीं। आज विश्व हिंदू परिषद स्वामी चिन्मयानंद के लगाये गये पौधे को पल्लवित व पुष्पित कर रहा है।


समारोह के विशिष्ट अतिथि कनर्ल राकेश सचदेवा ने कहा कि एक टीम वर्क के रूप में कार्य करने से बड़ी सफलतायें हासिल की जाती हैं। छात्रों को चाहिये कि पढ़ाई के साथ ही सामाजिक व सृजनात्मक कार्यों में भाग लें। विद्यालय के प्राचार्य डा आलोक अग्रवाल, डा वैश्नोदास शर्मा, आरके चतुर्वेदी, डा पीके शर्मा, डा एएस सिंह आदि ने अतिथियों को स्वागत किया। संचालन डा संध्या वैद, डा दीपिका, डा रूचिका चौधरी, डा मधु शर्मा, डा ज्योति चौधरी व डा स्वाति शुक्ला ने किया।

ad12


इस मौक पर कॉलेज के छात्रों से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर समां बांधी। सांस्कृतिक कार्यक्रम कुमार प्रियांशी, ईशु, सृष्टि नौटियाल, नैंसी, दामिनी, निति, तनु, शैली, विधि, दिव्यांशी, पूजा यादव, अंजना ने दीं। इस मौके पर भेल के महाप्रबंधक पीके श्रीवास्तव, साधना सचदेवा, डा राधिक नागरथ, कमांडर आमोद चौधरी, अजय मलिक, सुभाष मेहता, सुशील कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *