Haridwar distributers association|वार्षिकोत्सव में झलका नारी शक्ति व बच्चों का हुनर| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


हरिद्वार डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। कोविड के चलते तीन साल के बाद वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ। कार्यक्रम में नारी शक्ति व होनहार बच्चों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर वाहवाह बटोरी।


भेल सेक्टर दो के समीप गुरू नानक एकेडमी स्कूल में आयोजित वार्षिकोत्सव में शहर के सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स परिवार सहित सम्मिलित हुए। कार्यक्रम के दौरान महिलाओं और बच्चों की कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी। जिसमें महिलाओं और बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

समारोह की विधिवत शुरुवात में श्रवण नाथ मठ जवाहरलाल नेहरु कॉलेज के विद्यार्थियो ने संगीत अनु शिक्षिका अनन्या भटनागर जिन्होंने गणेश वंदना से कार्यक्रम का भक्तिमय आगाज किया, के निर्देशन में सांस्कृतिक व सामाजिक संदेश देती प्रस्तुति दी।


एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र भटेजा ने कहा कि व्यापारी हित ही एसोसिएशन की सर्वाेच्च प्राथमिकता हैं। जिससे सभी के सहयोग से पूरा करने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डिस्ट्रीब्यूटर्स आर्थिक प्रगति में सहयोग करने के साथ समय समय पर सामाजिक सेवाओं में भी योगदान करते हैं। उत्पाद की गुणवत्ता को लेकर व्यापारी सजग हैं। समय समय पर शासन प्रशासन के सहयोग से जनजागरूकता अभियान भी संचालित करते हैं।

प्रांतीय अध्यक्ष सुभाष कोहली एवं महामंत्री नितिन शर्मा ने कहा कि सामाजिक दायित्व को डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन अच्छे से निभाती चली आ रही है। उपभोक्ताओं एवं व्यापारियों में समन्वय होना चाहिए। पारिवारिक कार्यक्रम समाज में समरसता का संदेश देते हैं। कार्यक्रम के मुख्य संयोजक मनोज अग्रवाल ने सभी लोगो का आभार व्यक्त किया। जीएसटी के ज्वांइट कमिश्नर अजय कुमार, असिस्टेंट कमिश्नर वीर सिंह, असिस्टेंट कमिश्नर रजनीकांत साही, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनीष भट्ट, प्रधान लिपिक लीलाधर आदि ने भी समारोह में शिरकत की।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी राजेंद्र पाल ने सभी को वार्षिकोत्सव की बधाई दी। कार्यक्रम में रूपेश अग्रवाल, सुनील अरोड़ा, अतुल गोयल, सुरेश साहनी, संजय बजाज, दीपक कंसल, अभिषेक बाटला, शुभम अग्रवाल, राजीव चड्ढा, अभिषेक अग्रवाल, अभितेष गुप्ता, अजय खुराना, अमित अरोड़ा, इन्द्रजीत, संध्या जोशी, राजकुमार अरोड़ा, दाऊदयाल अग्रवाल, हरप्रकाश, मनोज अग्रवाल, यशपाल मक्कड़, वीरेंद्र चड्ढा आदि सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

ad12

महिलाओं के लिए म्यूजिकल चेयर रेस , लेमन स्पून रेस , बिंदी आदि स्पर्धा आयोजित की गई जिनमें उत्साह पूर्ण रूप से महिलाओं व युवतियों ने प्रतिभाग किया। बच्चो के लिए चित्र कला प्रतियोगिता भी आकर्षण का केंद्र रही। कोहरे व ठंड के बावजूद गुरु नानक विद्यालय परिसर में खासी संख्या में लोगो ने शिरकत की जिसमे महिलाओं की संख्या अधिक रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *