advertisement

सुनील का promise|एक साल में ही बदल देंगे ग्राम पंचायत की ” तस्वीर व तकदीर “| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news


सिटी लाइव टुडे, चुनावी डेस्क


गांव की सरकार यानि पंचायत चुनाव में गांव-गांव सियासत के रंग में रंगे हुये हैं। नेतानगरी पर लगा करंट विकास की गंगा बहाने का का दावा कर रहा है। लालढांग न्याय पंचायत की लालढांग ग्राम पंचायत के प्रधानी पर भी इस बार रोचक मुकाबला होने के आसार हैं। यहां सुनील बिष्ट भी दमदार तरीके से चुनावी समर में उतरे हैंे। विकास की पोथी लेकर वे भी जनता के बीच हैं। चुनाव निशान मिलने के बाद सुनील ने भी सियासी धार पैनी कर दी है।

architect-ad

ग्राम पंचायत लालढांग के प्रधानी पद पर ताल ठोक चुके सुनील बिष्ट को अनानास चुनाव निशान मिला हुआ है। संुनील बिष्ट सीधे जनता की शरण में हैं। जनसंपर्क अभियान को गति देकर वे जनता के बीच पहंुच रहे हैं। ग्राम पंचायत के विकास के एजेंडे के भरोसे वे मैदान मारने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। गांव के विकास की तमाम योजनाओं को ईमानदारी से लागू करने व ग्राम पंचायत का समग्र विकास करने के वादे उनके पास हैं। सुनील बिष्ट का कहना है कि विकास के लिये जज्बा चाहिये, सोच चाहिये।

ad12

कहा कि गांव का विकास तभी होगा जब ईमानदारी से कार्य किया जायेगा। उन्होंने कहा कि एक बार मौका तो दो एक साल में ग्राम पंचायत की तस्वीर भी बदली हुयी नजर आयेगी और तस्वीर। सुनील बिष्ट महिलाओं को मुख्यधारा से जोड़ने के लिये विशेष योजनाओं को ग्राम पंचायत में लाने का भी दावा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.