तिराहा ” एक ” और धरे गये ” दो ” नशे के सौदागर| अवैध स्मैक व शराब बरामद| अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


विनोद थपलियाल के श्यामपुर थाना प्रभारी का दायित्व संभालने के बाद से नशे के सौदागरों पर कड़ी व बड़ी कार्रवाई का सिलसिला जारी है। श्यामपुर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में एक ही तिराहे से दो नशे के सौदागरों को दबोचा है। पहली कार्रवाई में अवैध कच्ची शराब बरामद हुयी तो दूसरे मामले में अवैध स्मैक बरामद हुआ है। मामले में दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपी यूपी के बिजनौर जिले के निवासी हैं। लालढांग तिराहे में दोनों मामलोें में एक्शन हुआ है।


पुलिस के अनुसार, लालढांग तिराहे के पास से 60 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुयी है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने स्वयं को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले ग्राम थापा नगला निवासी बलदेव बताया है। आरोपी ने यह भी बताया कि अवैध शराब को उधमसिंह नगर से ऋषिकेश ले जाया रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ad12


नशे के सौदागरों पर दूसरी कार्रवाई के मामले में श्यामपुर पुलिस ने ही लालढांग तिराहे से 16.05 ग्राम स्मैक अवैध स्मैक बरामद की गयी है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यूपी के बिजनौर के धामपुर से स्मैक हरिद्वार तस्करी के लिये लायी जा रही थी। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने स्वयं को यूपी के बिजनौर के धामपुर क्षेत्र निवासी खूब सिंह बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *