advertisement

श्रुति लखेड़ा ने झोंकी ताकत| जनसंपर्क अभियान ने पकड़ी रफ्तार| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, चुनावी डेस्क


गैंडीखाता जिला पंचायत की सीट पर दमदार चुनावी ताल ठोक चुकी श्रुति लखेड़ा ने मैदान मारने को पूरी ताकत झोंकी है। श्रुति लखेड़ा के जनसंपर्क अभियान गति पकड़ता जा रहा है। इसके साथ ही सियासी पिच पर उतरी श्रुति की सियासी धार भी पैनी होती जा रही है। जमीन से जुड़े मुद्दों व मूलभूत सुविधाओं को लेकर श्रुति सियासी मैदान में है।

लालढांग की बेटी के नाम से पहचान रखने वाली श्रुति लखेड़ा को खजूर का पेड़ चुनाव निशान मिला है। कोई दोराय नहीं है कि श्रुति लखेड़ा ने लालढांग क्षेत्र मेें आस-विकास की उम्मीद जगायी है। यहां आदिवासी क्षेत्र के लोगों के लिये श्रुति ने सराहनीय कार्य किये हैं। श्रुति के चुनावी एजेंडे में भी जमीन से जुड़े मुद्दे ही हैं। श्रुति सीधैतौर पर विकास की ही बात कर रही है। यह भी कहती हैं कि लालढांग क्षेत्र को केवल छला गया है। यहां विकास के सपने तो दिखाये गये लेकिन ये सपने केवल सपने बनकर ही रह गये। श्रुति लखेड़ा के सियासी पिच पर उतरने से क्षेत्र के लोगों में आशा की किरण जगी है लेकिन इससे पहले श्रुति को चुनाव की परीक्षा में पास होना है।

architect-ad

ad12


चुनाव की परीक्षा को पास करने के लिये श्रुति के पास अच्छा-खासा जनाधार है। क्षेत्र में उनके द्वारा किये गये कार्य उनकी सबसे बड़ी ताकत है। क्षेत्र में सक्रियता व लोकप्रियता से श्रुति को इस चुनाव में मजबूती दी है। ऐसे ही बहुत पॉजिटिव फेक्टर हैं जो इस चुनाव में श्रुति लिये संजीवनी कर कार्य कर सकते हैं। यही कारण है कि श्रुति के साथ हर वर्ग, समाज के लोग खड़े हो रहे हैं। श्रुति जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से सीधे संवाद कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.