advertisement

haridwar|कांवड़ियों के लिये निशुल्क स्वास्थ्य शिविर| इस संस्था ने किया यह पुनीत कार्य| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

भगवान शिव की आराधना के लिए हरिद्वार पहुँच रहे कांवड़ियों की सेवा के लिए सामाजिक संस्थाए आगे आने लगी है. इसी कड़ी में श्री गंगा देवी मातृ मंदिर चेरिटेबल सोसायटी द्वारा स्वास्थय शिविर का आयोजन किया गया. पुरे श्रावण मास चलने वाला यह कैम्प मेला क्षेत्र में अलग लग जगह पर आयोजित किया जायेगा. इसकी शुरुवात भूपतवाला क्षेत्र से की गई.

श्री गंगा देवी मातृ मंदिर चेरिटेबल सोसायटी द्वारा कांवड़ियों के लिए स्वास्थय शिविर की शुरुवात की गई. इसका शुभारम्भ भूपतवाला क्षेत्र से किया गया जिसका लाभ बड़ी संख्या मे संतों ने लिया. कैम्प में शुगर ,बीपी सहित गंभीर बिमारियों का परिक्षण कर निःशुल्क दवा वितरित की गई. आयोजन किया गया. इस स्वास्थय शिविर में 150 संतों ने स्वास्थय लाभ अर्जित किया. श्री गंगा देवी मातृ मंदिर चेरिटेबल सोसायटी के महासचिव आचार्य सुनील ने बताया कि कांवड़ यात्रा पर आने वाले शिव भक्तो की सेवा के लिए इस कैम्प का आयोजन किया जारहा है.

architect-ad

ad12

जिसकी शुरुवात आज संतों के स्वास्थय परिक्षण से की गई है. उन्होंने बताया की कांवड़ मेले के दौरान अलग अलग स्थानों पर इस स्वास्थय शिविर का आयोजन किया जायेगा. स्वास्थय शिविर को सफल बनाने में आचार्य सुनील, डॉ उपेंद्र गुप्ता,गोविन्द शाह, चयन भट्टाचार्य एवं आकाश पॉल का सहयोग रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.