advertisement

गौं-गुठ्यार से बोले ” पोरी ” | हर न्याय पंचायत में लगेंगे बहुउद्देशीय शिविर| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


पौड़ी विधायक पोरी एक्शन में हैं। उनका अंदाज सधे हुये राजनेता की तरह है। उन्होंने दो टूक कहा कि विधायक को खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी। विधायक जनता का है और जनता के बीच रहेगा। समस्याओं को त्वरित व प्राथमिकता के आधार निराकरण किया जायेगा। हर न्याय पंचायत स्तर पर बहुउद्देशीय शिविर आयोजित होंगे। विधायक पौड़ी कल्जीखाल क्षेत्र के गौं-गुठ्यार दौरे पर थे।


पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी चुनाव जीतने के बाद पहली बार पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने कल्जीखाल मण्डल में कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों किया धन्याबाद ज्ञापित वही भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने भी पहली बार कल्जीखाल मण्डल पहुंचे विधायक का किया जोरदार अभिनदन कल्जीखाल ब्लॉक सभागार में आयोजित कार्यकरणी एवं कार्यकर्ताओ धन्यबाद बैठक में विधायक राजकुमार पोरी ने कार्यकर्ताआंे की मूलभूत समस्याएं विस्तारपूर्वक सुनी।

architect-ad

उन्होंने सबको आश्वत किया कि वह जनता के बीच बने रहेंगे और कार्यकर्ताओं एवं जनता को विधायक को खोजना नहीं पड़ेगा। कार्यकर्ताओ एवं आम जनमानस को अपनी समस्याओं के लिए पौड़ी माल रोड़ पर सम्पर्क कार्यालय बन चुका है। अपनी समस्याएं आप वहां पर लिखित में दे सकते हो जो मेरे तक पहुंच जाएगी। हर सप्ताह के अंदर समस्याओं का निस्तारण भी किया जाएगा, जिसकी बिंदु वार समीक्षा भी होगी। कोई भी कार्यकर्ता कभी भी कार्य करवाने बेझिझक कभी भी कार्यालय में आ सकते हैं।

ad12

किसी की सिफारिश जरूरत नहीं। जल्दी ही प्रत्येक न्याय पंचायत स्तर पर बहुउद्देशीय शिविरों का आयोजन किया जाएगा ताकि सबकी समस्याओं का शिविर में निस्तारण हो और लोगो को लोगो को पौडी के चक्कर नहीं काटने पड़े। कार्यकर्ताओ की धन्यवाद बैठक के बाद विधायक राजकुमार पोरी ने कल्जीखाल ब्लॉक् स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अशोक डुकलानं महामंत्री रविंद्र बिष्ट,पूर्व मण्डल अध्यक्ष अनिल नेगी सांसद प्रतिनिधि संजय पटवाल,बीएचपी महामंत्री परमानंद चतुर्वेदी, युवा मोर्चा के महामंत्री भारत भूषण नेगी,भाजपा युवा मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष संतोष चंदोला,सैनिक प्रकोष्ट के मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह नेगी महिला नेत्री सविता राणा,बैठक में उर्मिला देवी एवं मंजू देवी को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामंत्री मनोज नैथानी ने किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.