Murder Case…बेटा नहीं होने से नाराज पिता कर डाली बेटियों की हत्या| विकास श्रीवास्तव की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव


यहां एक रोंगटे खड़ा करने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता ने दो बेटियों की हत्या कर डाली। बताया जा रहा है कि बेटा नहीं होने से नाराज पिता ने दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर डाली। आरोपी फरार हो गया। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। रात करीब साढ़े आठ बजे बच्चियों की दादी घर पहुंचीं तो दरवाजा बाहर से बंद था। खोलकर देखा तो अंदर दोनों बहनें अचेत पड़ी थीं। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके गले पर निशान भी मिले हैं। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उसके बिहार भागने की आशंका जताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, घटना डोईवाला कोतवाली क्षेत्र की केशवपुरी बस्ती की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन की और शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

ad12


आरोपी इन दिनों दोनों बेटियों और मां दुर्गा देवी के साथ यहां रह रहा था, जबकि उसकी पत्नी रीना झगड़े के कारण घर छोड़कर कहीं चली गई है। रात को जब आरोपी की मां दुर्गा देवी घर वापस आईं तो अंदर का दृश्य देखकर उसके होश फाख्ता हो गये। बताया जा रहा है कि बच्चियों के गले पर निशान पाए गए हैं। प्रथमदृष्टया आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *