advertisement

छात्रों ने दिखाया दमखम, हुये सम्मानित| अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग

कुँवर प्रभा (पी०जी०) कॉलेज लालढांग, हरिद्वार के छात्राओं में खासा दमखम है। यहां के छात्रों ने खेलों में बेहद उम्दा प्रदर्शन कर वाहवाही बटोरी। मौका था पीजी काॅलेज के 5वें खेल महोत्सव का। छात्रों को सम्मानित भी किया गया।

दो दिवसीय खेल महोत्सव में छात्रों ने छात्र/छात्राओं ने विभिन्न खेलों (कबडडी, खो-खो, दौड, चक्का फेंक, गोला फेंक, लम्बी कूद, ऊँची कूद) में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में लालढांग पुलिस चैाकी प्रभारी बीजेन्द्र सिंह नेगी ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया और महाविद्यालय के समस्त छात्र/छात्राओं के कौशल को प्रोत्साहित करते हुए खेल से होने वाले शारारिक विकास के प्रति जागरूक किया। महाविद्यालय के सचिव डॉ० केपी सिंह एवं प्रशासनिक अधिकारी डॉ० हर्ष कुमार दौलत ने पुरस्कार वितरण किया एवं खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया।

architect-ad

ad12

डॉ० हर्ष कुमार दौलत ने कहा कि महाविद्यालय परिवार प्रतिभागी छात्र/छात्राओं के कौशल को बढावा देने के लिए महाविद्यालय स्तर पर विभिन्न खेल सामग्री व सुविधायें उपलब्ध कराने का हर सम्भव प्रयास करता रहा है और आगे भी करता करेगा। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० कुलवीर चैाधरी ने सभी प्रतिभागी छात्र/छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक / प्राध्यापिकाएं एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.