advertisement

मेडिकल कॉलेज खोलने पर स्वास्थ्य के साथ-साथ रोजगार भी मिलेगा| आदेश चौहान|विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव

विधानसभा रानीपुर में भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान विधायक आदेश चौहान ने अपने विकास कार्यों पर वोट मांगते हुए कहा कि जिस प्रकार से जगजीतपुर क्षेत्र में हमारी सरकार ने 500 बेड के मेडिकल कॉलेज की नींव रखी है और इसका कार्य भी प्रारंभ हो गया है निश्चित तौर पर इस बात का पूरा लाभ हरिद्वार के साथ-साथ सीमा से जुड़े उत्तर प्रदेश तक के क्षेत्रों को मिलेगा लेकिन सबसे ज्यादा लाभ जगजीतपुर क्षेत्र को मिलेगा।

यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा,उनका व्यवसाय बढ़ेगा, उनका लिविंग स्टेटस बढ़ेगा, और उनको अब इलाज के लिए कहीं दूर नहीं भागना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरीके से पूरे क्षेत्र में विकास किया है उसका लाभ हर धर्म,हर संप्रदाय,हर नागरिक को मिलेगा। आज कांग्रेस के लोग आरोप लगाते हैं कि‌ हमने विकास नहीं किया है। वह एक ईंट भी बताएं कि अपने विकास की कोई क्षेत्र में लगाई हो, एक बल्ब भी विकास की रोशनी का विधान सभा रानीपुर में लगा हो,कोई हैंडपंप कोई, चार दिवारी या कहीं सड़क का चौड़ीकरण एक काम अगर वह बता दें तो हम उनका बीच चौराहे पर सम्मान करेंगे। सन 2009 से 2014 तक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत यहां से सांसद एवं केंद्र में मंत्री रहे हैं। उसके बाद भी एक भी काम उनके पास गिराने के लिए नहीं है।

architect-ad


आज अटल आयुष्मान योजना के माध्यम से लाखों लोगों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत बड़ी सहायता मिली है ₹5 लाख तक का मुफ्त इलाज अगर किसी ने दिया है तो हमारी भाजपा सरकार ने दिया है हमने हर क्षेत्र को हर घर को पानी के कनेक्शन ₹1 में उपलब्ध कराने का काम किया है हमने गौरा देवी कन्या धन योजना के माध्यम से बालिकाओं की चिंता करने का काम किया है। हमने वृद्धा पेंशन और विधवा पेंशन के माध्यम से सैकड़ों महिलाओं को आर्थिक सहायता पहुंचाने का काम किया है। वही मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत हजारों ऐसे युवा हैं जिन को बिना ब्याज का ऋण उपलब्ध करा कर युवाओं के हुनर एवं उनकी प्रतिभा का सम्मान किया है आज नौकरी मांगने वाला युवा अपना रोजगार कर भारत को आप निर्भरता के क्षेत्र में मजबूत बना रहा है।

ad12

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति युवाओं का सहारा कि ऊर्जा भारतीय जनता पार्टी की जीत में बड़े आयाम स्थापित करेंगे। इस बार भी पूर्व की जीत से बड़ी जीत विधानसभा रानीपुर में होगी। हमने लोगों के बीच में रहकर काम किया है। छेत्र के समस्याओं का निस्तारण किया है छेत्र का विकास किया है और उनकी घड़ी में हम जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खेलों घरों में मुक्त राशन मुफ्त दवाइयां और कितने हे लोगों को आर्थिक सहायता के माध्यम से उनका साथ निभाया है। इस दौरान मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, पार्षद विपिन शर्मा, पार्षद लोकेश पाल, राजीव राठी, विनय श्रोत्रिय, कमल तनेजा, शगुन भगत, मोहित शर्मा, अनिल मिश्रा, अशोक मिश्रा,विकास आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.